Advertisment

Arti Singh: घायल हुईं गोविंदा की भांजी आरती सिंह, सामने आया ये वीडियो

सुपरस्टार गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह घायल हो गई हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Arti Singh

Arti Singh( Photo Credit : social media)

Arti Singh: सुपरस्टार गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह घायल हो गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को ये जानकारी दी है. आरती सिंह के हाथ में चोट आई है और साथ ही उन्हें कई टांके भी लगे हैं. एक्ट्रेस ने अस्पताल से इसका एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस आरती सिंह को बेहतर स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

Advertisment

आरती सिंह इन दिनों टीवी शो 'श्रावणी' में नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस दुर्घटना का शिकार हो गई थीं. 23 अप्रैल को आरती एक होटल में अपने दोस्तों के साथ खाना खाने गई थीं जहां उनके हाथ में गंभीर चोट लग गई थी. एक्ट्रेस ने बताया कि उनसे गलती से एक गिलास टूट गया था जिसके कांच के टुकड़े हाथ में चुभ गए थे. अगले दिन, उसे भयानक दर्द का अनुभव हुआ और उसने एक अस्पताल में अपना इलाज करवाया. एक्ट्रेस को इसके लिए सर्जरी करवानी पड़ी जिसके बाद उनके हाथ में कई टांके भी आए हैं. 

अपनी पोस्ट में आरती सिंह ने बताया कि, दर्द से उबरने के लिए उन्हें शूटिंग से ब्रेक लेना पड़ा. वे कहती हैं, ''मैंने चार दिन का ब्रेक लिया था. मुझे दो दिन पहले छुट्टी मिल गई थी और आज से मैंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

आरती सिंह टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस हैं. वो कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन हैं. बिग बॉस 13 में आरती सिंह को फैंस ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा उन्होंने टीवी शो वारिस में अंबा कौर ढिल्लों के किरदार से जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. फिलहाल आरती टीवी शो श्रावणी में नेगेटिव रोल को लेकर चर्चा में हैं. 

इस नेगेटिव रोल को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड नजर आई थीं. उन्होंने कहा था, “एक दिलचस्प कहानी के अलावा मैं इस शो में विलेन का रोल प्ले कर रही हूं. यह चुनौतीपूर्ण है क्योंकि मैंने कभी भी पूरी तरह नेगेटिव किरदार नहीं निभाया है. लोगों को लगता है कि आरती फिर कोई शो करेगी, मां बन जाएगी या बहू बन जाएगी. हालांकि, मैं अपने करियर में कुछ नया करना चाहती हूं और अपने हर प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों को चौंका देना चाहती हूं."

govinda neice टीवी खबरें arti singh injures Arti Singh Arti Singh video गोविंदा भांजी आरती सिंह arti singh instagram arti singh family
Advertisment
Advertisment