Advertisment

Hansika Motwani: 'सुइयों से लगता है डर,' ग्रोथ हार्मोन इंजेक्शन पर सामने आया हंसिका का सच

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) उस समय से एक सेलिब्रिटी रही हैं जब उन्होंने टेलीविजन शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में दिखना शुरू किया.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी( Photo Credit : social media)

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) उस समय से एक सेलिब्रिटी रही हैं जब उन्होंने टेलीविजन शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में दिखना शुरू किया. आज भी फिल्मों में एक सफल करियर के साथ, वह उतनी ही लोकप्रिय बनी हुई हैं. कई सेलेब्रिटीज की तरह, हंसिका (Hansika Motwani) भी कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में एक चैट में, हंसिका और उनकी मां मोना ने एक बार फिर उन अफवाहों को संबोधित किया कि एक्ट्रेस को ग्रोथ हार्मोन इंजेक्शन (Growth Hormone Injection) दिए गए थे ताकि वह बड़ी दिख सके. मां-बेटी की जोड़ी ने इससे पहले हंसिका के वेडिंग शो हंसिका के लव शादी ड्रामा में इस बारे में बात की थी.

Advertisment

हंसिका की मां ने कहा, “मुझ पर हंसिका को बड़ा होने के लिए इंजेक्शन देने का आरोप लगाया गया था. यह इंजेक्शन क्या है? मुझे इसके बारे में बताओ और मैं टाटा और बिड़ला से ज्यादा अमीर हो जाऊंगी. कौन सी मां ऐसा कर सकती है? आप मुझे बताएं. या सिर्फ यह बताओ कि क्या कोई ऐसा इंजेक्शन है जिससे तुम्हारी हड्डियां बढ़ सकती हैं?” हंसिका की मां ने आगे कहा, यह कुछ ऐसा है जिसके लिए आपको तैयार रहना होगा." उन्होंने कहा कि जब पहली बार अफवाहें शुरू हुईं, तो वे "बहुत अनजान थे क्योंकि यह सोशल मीडिया के मशहूर होने से पहले हुआ था."

ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट ने गुच्ची क्रूज 2024 में किया डेब्यू, पर्स ने खींचा सबका ध्यान

'मुझे टैटू से भी लगता है डर'

Advertisment

एक्ट्रेस ने कहा कि यह सब तब वापस आया जब उनकी शादी की सीरिज शुरू हुई और उन्होंने इसे शो में संबोधित किया. हंसिका की मां ने आगे सफाई देते हुए कहा, “हम इसे छिपाने नहीं जा रहे हैं, क्योंकि इसमें कोई सच्चाई नहीं थी. आज तक, मैं इंजेक्शन नहीं ले सकती. मैं टैटू नहीं बनवा सकती क्योंकि मुझे सुइयों से डर लगता है. एक मां किसी के साथ ऐसा क्यों करेगी? यह बिल्कुल स्पष्ट है कि लोग आपकी तरक्की से जलते हैं लेकिन यह ठीक है.उन्होंने कहा,''मुझे लगता है कि मैं कहीं न कहीं कुछ सही कर रही हूं कि लोग अभी भी मेरे बारे में बात कर रहे हैं, बात कर'ते रहो.”

Source : News Nation Bureau

Hansika Motwani hansika hormone injection hormone injection Hormone हंसिका मोटवानी Growth Rate growth hormone hansika growth hormone hansika marriage
Advertisment
Advertisment