Advertisment

Ali Goni Birthday: अली गोनी के जन्मदिन पर जैस्मीन ने दिया सरप्राइज, शेयर की रोमांटिक वीडियो 

Jasmin Bhasin Wishes Ali Goni: अली के जन्मदिन पर, जैस्मीन ने उनके लिए एक खूबसूरत शुभकामनाएं लिखीं और एक प्यारी वीडियो भी शेयर की.

author-image
Divya Juyal
New Update
ali goni birthday

Ali Goni Birthday( Photo Credit : social media)

Jasmin Bhasin Wishes Ali Goni: जैस्मीन भसीन और अली गोनी टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. यह जोड़ी अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में ऊंचाइयों का आनंद ले रही हैं. जैस्मीन को पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में प्रोजेक्ट मिल रहे हैं जबकि अली भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं. अपनी बिजी कमिटमेंट्स के बीच, दोनों एक साथ समय बिताना और एक-दूसरे को स्पेशल महसूस कराना पक्का करते हैं. अली के जन्मदिन पर, जैस्मीन ने उनके लिए एक खूबसूरत शुभकामनाएं लिखीं और एक प्यारी वीडियो भी शेयर की.

Advertisment

जैस्मीन भसीन ने बॉयफ्रेंड अली गोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

दोस्त से लवर्स बने जैस्मीन और अली अपने प्यार से शहर को लाल रंग में रंग रहे हैं. दिल से दिल तक की एक्ट्रेस ने अली के जन्मदिन पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया और सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दीं. वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चमचमाती रोशनी में चलते नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ जहां वे सभी मुस्कुरा रहे थे, जैस्मीन ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे चमकते सितारे @alygoni. यह साल आपके लिए ढेर सारी खुशियां, सफलता और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए. आपकी मुस्कान मेरी आत्मा को रोशन कर देती है. मैं हमेशा आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करती हूं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmine Bhasin (@jasminbhasin2806)

वैलेंटाइन डे 2024 पर जैस्मीन भसीन और एली गोनी

जैसा कि जैस्मीन भसीन पंजाब में अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं,अली ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर की और लिखा, "तुझे पता है कि ये वैलेंटाइन डे फालेंटाइन डे नहीं मानता पर इंस्टा पे सब के पोस्ट देखके तेरी याद आगई."

जैस्मीन भसीन और अली गोनी की लव स्टोरी 

जैस्मीन और अली खतरों के खिलाड़ी 9 का हिस्सा थे और शो के दौरान उनकी दोस्ती बढ़ी. जबकि उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें थीं, उन्होंने इसका खंडन किया. बिग बॉस 14 में, अली ने वाइल्डकार्ड एंट्री की क्योंकि जैस्मीन शो में बुरे दौर से गुजर रही थी. अली की एंट्री ने शो में जैस्मीन के गेम को ऊपर उठा दिया. जैसे-जैसे समय बीतता गया, शो में दोनों को एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का एहसास हुआ और वे रिश्ते में आ गए. 

 

 

Entertainment News in Hindi aly goni bigg-boss bigg-boss-14 jasmin bhasin Ali Goni Birthday
Advertisment
Advertisment