Advertisment

Hina Khan Breast Cancer: कीमोथेरेपी के बाद काम पर लौटीं हिना, मेकअप से छिपाए शरीर के निशान; कहा- 'इंतजार कर रही...'

हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और एक्ट्रेस अपनी पहली कीमोथेरेपी के बाद काम पर लौट चुकी हैं. हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Hina Khan

Hina Khan( Photo Credit : Social Media)

Hina Khan Breast Cancer:  टीवी से फिल्मों तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल और लुक के लिए भी जानी जाती हैं. इस समय एक्ट्रेस बेहद मुश्कल दौर से गुजर रही हैं. उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. अपनी इस जर्नी के दौरान एक्ट्रेस अपने फैंस को पोस्ट शेयर कर हर एक अपडेट दे रही हैं. वहीं अब हिना अपनी पहली कीमोथेरेपी के बाद काम पर लौट चुकी हैं. हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी. 

Advertisment

हिना ने दिखाए कीमोथेरेपी के निशान

हिना खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो मेकअप और टेप से कीमोथेरेपी (Hina Khan Chemotherapy) के निशान छिपाती नजर आ रही हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने सिर पर  विग पहनी हुई है, क्योंकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने बालों को काटवा दिया था. वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, 'मेरे डायग्नोसिस के बाद मेरा पहला वर्क असाइनमेंट. जब लाइफ की सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना पड़े तो बातों के हिसाब से चलना और चैलेंजिंग हो जाता है. इसलिए बुरे दिनों में खुद को आराम दें, क्योंकि ऐसा करना ही सही है. आप ये डिजर्व करते हैं. हालांकि अच्छे दिनों में अपनी लाइफ जीना भी न भूलें. चाहे वो कितना भी कम हो. ये दिन आज भी मायने रखते हैं. बदलाव को अपनाएं. अंतर को अपनाएं और इसे नॉर्मलाइज करें'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

अच्छे दिनों का इंतजार कर रहीं हिना 

हिना ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं अपने अच्छे दिन का इंतजार कर रही हूं, क्योंकि मुझे तब वो करने को मिलेगा, जो मुझे अच्छा लगता है और वो है मेरा काम. मुझे अपना काम बहुत पसंद है. जब मैं काम करती हूं तो अपने सपनों को जीती हूं और यही मेरी सबसे बड़ी इंस्पिरेशन है. मैं अपना काम करते रहना चाहती हूं. कई लोग बिना किसी परेशानी के अपने इलाज के दौरान रोजाना नौकरी करते हैं और मैं कोई अकेली नहीं हूं. मैं भी इन महीनों में कुछ लोगों से मिली और मेरे यकीन मानो, उन्होंने मेरा नजरिया ही बदल दिया'. बता दें, कुछ दिनों पहले हिना ने अपनी मां के साथ फोटो शेयर की थी और बताया था कि उनके कैंसर की खबर सुन उनकी मां ने कैसे हिम्मत दिखाई और उनका साथ दिया.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi Hina Khan Breast Cancer Entertainment News Entertainment News in Hindi tv actress hina khan Hina Khan
Advertisment
Advertisment