logo-image
लोकसभा चुनाव

Hina Khan Breast Cancer: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने किया इमोशनल पोस्ट, 4 दिन पहले भी दिया था हिंट

एक्ट्रेस हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर पहला पोस्ट किया है. जिसे देख फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं.

Updated on: 29 Jun 2024, 09:19 PM

नई दिल्ली:

Hina Khan Breast Cancer: टीवी से फिल्मों तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल और लुक के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को ऐसी खबर सुनाई, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके बताया कि वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर है. इस खबर के बाद फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में हाहाकार मचा हुआ है.सभी लोग हिना को रिकवरी के लिए दुआ दे रहे हैं. वहीं, अब ब्रेस्ट कैंसर के बाद उन्होंने पहला पोस्ट किया है. जिसे देख फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं.

'ये वक्त भी गुजर जाएगा' 

हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. जहां उन्होंने दो दिल बनाकर लिखा, 'ये वक्त भी गुजर जाएगा.' हिना की मोटिवेशन और हिम्मत को देख उनके फैंस उन्हें खूब प्रेज कर रहे हैं. फैंस ने कहा कि इस खतरनाक बीमारी का नाम सुनकर सब टूट जाते हैं मगर हिना खान बहुत मजबूत हैं.बात दें, बीते एक हफ्ते से हिना खान अटपटे पोस्ट कर रही थीं, जिससे जाहिर हो रहा था कि उनकी लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. उन्होंने अपने पिछले दो पोस्ट्स में इमोशनल और गहरी बातें कहीं थी, जिसे देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस बीते एक हफ्ते से काफी स्ट्रेस में थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

हिना खान ने पोस्ट में क्या कहा?

हिना  ने अपने सोशल मीडिया पर ब्रेस्ट कैंसर के बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'हालिया अफवाहों के बीच, मैं आपको बताना चाहती हूं कि मुझे ब्रेस्ट कैंसर होने का पता चला है, जो कि तीसरे स्टेज पर है.' एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'इस चुनौतीपूर्ण निदान के बाद भी, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं, मैं मजबूत हूं और मैं इस समस्या से दृढ़ संकल्प के साथ निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. मेरा इलाज शुरू हो गया है.'बता दें,  हिना खान से पहले भी कई  एक्ट्रेस है जो ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) का दर्द झेल चुकी हैं. इनमें महिमा चौधरी, ताहिरा कश्यप, मुमताज, बारबरा मोरी और छवि मित्तल का नाम शामिल है. ये सभी एक्ट्रेस आज इस बीमारी से ठीक हो गई है और अच्छी लाइफ जी  रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

ये भी पढ़ें- Hina Khan से पहले इन एक्ट्रेसेज ने भी झेला ब्रेस्ट कैंसर का दर्द, एक तो 50 साल की उम्र में हुई थीं शिकार