Advertisment

Video: हिना खान की इन तस्वीरों को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे आप, बार-बार करेगा मन

हिना जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली हैं. इस फिल्म में हिना एक इंडिपेंडेंट और जिम्मेदार लड़की की भूमिका निभाएंगी.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
Video: हिना खान की इन तस्वीरों को देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे आप, बार-बार करेगा मन

हिना खान (इंस्टाग्राम)

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और 'कसौटी जिंदगी के 2' से घर-घर में फेमस हुईं टीवी एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार हिना अपने किसी शो को लेकर चर्चा में नहीं आई हैं बल्कि अपने हॉट अवतार को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. खास बात है कि हिना की ये तस्वीरें बेहद सुंदर है और उनका फैंशन सेंस देखने लायक है.

Advertisment

मैगजीन के लिए करवाए गए इस फोटोशूट में हिना रॉयल लुक में नजर आ रही हैं. बला की खूबसूरत दिख रहीं हिना के इस फोटोशूट को मैगजीन के कवर पेज पर जगह मिली है. फोटोशूट का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें उनके बहुत सारे अलग लुक हैं.

Advertisment

हिना की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी हैं. जिन्हें उनका ये लुक पसंद नहीं आया है. फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- कहां गई है ये डायन, तो वहीं कुछ ने उन्हें आंटी तक कह डाला.

Advertisment

खबरों की मानें तो हिना जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली हैं. इस फिल्म में हिना एक इंडिपेंडेंट और जिम्मेदार लड़की की भूमिका निभाएंगी. वहीं इसमें उनके साथ फरीदा जलाल, हिना की दादी के किरदार में दिखेंगी.

Source : News Nation Bureau

sexy photo hot and sexy photos magazine Hina Khan hindi news bigg-boss
Advertisment
Advertisment