Advertisment

'मेरे दिल में उनके लिए...' ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के साथ तुलना होने पर बोलीं Hina Khan

हाल में हिना ने अपने फैशन सेंस और एयरपोर्ट लुक को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से अपनी तुलना होने पर भी बात करती नजर आईं.

Advertisment
author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Hina Khan compared With Priyanka Chopra

Hina Khan compared With Priyanka Chopra( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Hina Khan compared With Priyanka Chopra: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हिना खान अपनी दमदार एक्टिंग, ग्लैमर के अलावा बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम 'अक्षरा' को अक्सर गंभीर मुद्दों पर अपने विचार रखते देखा गया है. बीते कुछ दिनों से हिना खान एक रैंप वॉक को लेकर सुर्खियों में आ गई थी. फिलहाल एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में पैपराजी, एयरपोर्ट लुक और ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा से तुलना होने पर खुलकर बात की है. 

Advertisment

देसी गर्ल से तुलना पर बोलीं 'अक्षरा'
छोटे पर्दे की अक्षरा उर्फ हिना खान ने प्रियंका चोपड़ा से अपनी तुलना किए जाने पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने कहा कि, वो प्रियंका जैसी ग्लोबल स्टार के बिल्कुल आस-पास भी नहीं हैं लेकिन वो अपने चाहनेवालों की ऐसी तारीफों का स्वागत करती हैं और ये सुनकर बहुत खुश भी हुई थीं. हिना ने कहा, "प्रियंका चोपड़ा एक बहुत बड़ी स्टार हैं और उनसे मेरी तुलना मेरे लिए एक बहुत बड़ा कॉम्पिलीमेंट है. प्रियंका के लिए मेरे दिल बहुत सम्मान है. वर्ल्ड लेवल पर उन्होंने जो देश के लिए किया है मैं बस उनके कदमों पर चलने की कोशिश कर रही हूं. हालांकि, मैं अभी भी इंडस्ट्री में खुद को संभालने और आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हूं. मैं चाहती हूं कि सफर के साथ मेरी मंजिल भी खूबसूरत हो."

एयरपोर्ट लुक और पैपराजी को पसंद नहीं करती हैं हिना
इसके अलावा एक्ट्रेस ने पैपराजी कल्चर पर भी अपना राय देते हुए इसे थोड़ा अजीब बताया. हिना खान ने कहा कि, वो आज भी एयरपोर्ट पर या कहीं भी कैमरामैन और पैपराजी को देखकर चौंक जाती हैं. उन्हें इसके लिए पहले से टिप देना या हम कहां जा रहे हैं ये इंफॉर्मेशन शेयर करना अच्छा नहीं लगता है. साथ ही एक्ट्रेस एयरपोर्ट लुक वाले कॉन्सेप्ट को भी पसंद नहीं करती हैं इसलिए उन्होंने ये सब एक साल से छोड़ दिया है. 

'बहरे और बेरोजगार हैं वो लोग...' Indian Idol को ट्रोल करने वालों पर बुरी तरह भड़के ऋषि सिंह

Advertisment

जब मोटापे को लेकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस
हिना खान ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने पिता को खो देने और वजन बढ़ने पर भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि, शूटिंग के दौरान पिता के निधन की खबर से वो टूट गई थीं. साथ ही उन्होंने अपना वजन बढ़ने को स्वीकार करते हुए खुद अपनी हैवी वेट तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की थी. 

TV News TV Actress Priyanka Chopra Hina Khan tv stars hina khan instagram hina khan troll Hina Khan Music Video Hina Khan On Paparazzi Hina Khan Ramp Walk Hina Khan airport look
Advertisment
Advertisment