Advertisment

Devoleena Bhattacharjee ने पति शाहनवाज को यूं लगाया रंग, वायरल हुआ वीडियो

होली का त्योहार दरवाजे पर है ऐसे में रंगों से खेल ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. सेलेब्रिटीज में भी होली का माहौल सेट हो चुका है.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
holi 2023

देवोलीना का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है( Photo Credit : सोशल मीडिया)

होली का त्योहार दरवाजे पर है ऐसे में रंगों से खेल ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. सेलेब्रिटीज में भी होली का माहौल सेट हो चुका है और मजेदार वीडियो देखने को मिल रहे हैं. फिलहाल हम आपको दिखा रहे हैं देवोलीना और शाहनवाज की होली. हाल में शादी करने वाले इस कपल की शादी तो चोरी-चुपके हो गई लेकिन वह कोई भी मौका गंवाने के मूड में नहीं हैं. तभी तो होली पर रंग लगाते समय इस तरह का वीडियो शूट किया कि बस क्या ही कहा जाए. 

Advertisment

देवोलीना ने खुद वीडियो शेयर करते हुए लिखा, प्रीवेडिंग शूट नहीं करवा पाए तो क्या, अब सारे करूंगीं. वैसे देवोलीना ना भी बताती तो हम कहने ही वाले थे कि यह वीडियो इतना प्लान्ड है कि फुल फर्जी प्रीवेडिंग शूट जैसा लग रहा है. खैर वीडियो जैसा भी लगे इनकी फीलिंग्स मायने रखती हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि देवोलीना हाथ में रंग लेकर आती हैं और बड़े ही प्यार से शाहनवाज की गाल पर रंग लगाती हैं. वह जैसे ही मुड़ती हैं शाहनवाज उन्हें अपनी तरफ खींचते हैं और गले लगाते हैं. 

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma ने दिखाया अपना बचपन का घर, इन गलियों पापा के साथ स्कूटर पर लगाती थीं चक्कर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

Advertisment

सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों को यह वीडियो पसंद आ रहा है तो कोई इसे ड्रामा बता रहा है. काजल नाम की एक इंस्टा यूजर ने लिखा, जिसको साथ रहना है कर ली शादी, लेकिन लोगों को बहुत तकलीफ है. पता नहीं क्यों सब ज्ञान देने में लगे रहते हैं. दिमाग से पैदल लोग. देवोलीना हैप्पी होली. खुशबू ने लिखा, होली खेलने से इतनी परेशानी हो रही है. सीखो देवोलीना के पति से उसने कोई धर्म नहीं बदला अपनी बीवी का. वह उसे हर खुशी दे रहा है लेकिन लोगों को बस धर्म की पड़ी रहती है.  प्रीती ने लिखा, मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा कि यह आपका पति है. श्रुति ने लिखा, तो वेडिंग शूट करने के लिए किसने मना किया था.

Holi 2023 Devoleena bhattacharjee
Advertisment
Advertisment