Advertisment

Ishita Dutta: 3 महीने का हुआ इशिता दत्ता का बेटा, दृश्यम एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट फोटो

'दृश्यम एक्ट्रेस' ने 19 जून को अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था. ये अब 3 महीने का हो गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ishita Dutta Sheth son  1

Ishita Dutta Sheth Son( Photo Credit : Social Media)

Ishita Dutta Sheth Son: टीवी कपल इशिता दत्ता और वत्सल शेठ हाल में पेरेंट बने हैं. दोनों दिल खोलकर पेरेंटहुड एंजजॉ़य कर रहे हैं. इसके साथ ही कपल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हैं. फैंस भी इशिता के बेबी की क्यूटनेस पर फिदा रहते हैं. हाल में इशिता दत्ता के बेटे वायु ने 3 महीने पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर न्यू-मॉमी इशिता ने बेटे के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की है. 

Advertisment

'दृश्यम एक्ट्रेस' ने 19 जून को अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था. ये अब 3 महीने का हो गया है. इसलिए इशिता ने बच्चे का थ्री-मंथ सेलिब्रेशन किया था. इशिता दत्ता ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने नन्हें बच्चे का एक क्यूट फोटो शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस बेटे को दुलार करती नजर आ रही हैं. फोटो देख फैंस वायु की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं. 

तस्वीर में, माँ और बेटे के बीच एक प्यार-भरा पल तस्वीर में कैद किया गया है. इशिता दत्ता और उनके बेटे वायु दोनों को खूबसूरत व्हाइट आउटफिट में देखा जा सकता है. इशिता ने एक स्टाइलिश सूट पहना है और छोटे वायु ने मनमोहक प्रिंटेड ड्रेस पहनी है. इशिता अपने बच्चे को प्यार से चूम रही हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "हैप्पी 3 मंथ्स माय बेबी"

publive-image

Advertisment

शादी के 6 साल बाद इशिता दत्ता और वत्सल शेठ का ये पहला बच्चा है. कपल ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी फैंस को अपडेट रखा था. कपल की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही है. दोनों 2016 में रिश्तों का सौदागर - बाज़ीगर के सेट पर मिले थे. समय के साथ, उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री रियल लाइफ रोमांस में बदल गई.  कपल ने नवंबर 2017 में शादी की थी. इशिता दत्ता को अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने अजय देवगन की बेटी का रोल प्ले किया था. 

Source : News Nation Bureau

tv couple वत्सल सेठ दृश्यम एक्ट्रेस ishita dutta इशिता दत्ता vatsal sheth VaayuIshita Dutta son Ishita Dutta Sheth
Advertisment
Advertisment