Advertisment

Arshiya Sharma: जम्मू की बेटी ने अमेरिका में सबको हिला डाला, डांस मूव्स देख आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे

जम्मू-कश्मीर की रहने वाली 13 साल की अर्शिया शर्मा ने 'अमेरिका गॉट टैलेंट' में ऐसा डांस किया कि सबके रोंगटे खड़े हो गए.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
arshiya sharma

Arshiya Sharma( Photo Credit : @thearshiyasharma)

Advertisment

Arshiya Sharma America Got Talent: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारत की 13 साल की बेटी ने दुनिया के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'अमेरिका गॉट टैलेंट' में अपने डांस मूव्स से सबको हैरान करके रख दिया है. लड़की का डांस देख सिर्फ शो की ऑडियन्स ही नहीं, बल्कि जज भी खड़े होकर तालियां बजाने लग गाए. हम बात कर रहें हैं अर्शिया शर्मा की, जो जम्मू कश्मीर की रहने वाली है. यह 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के अगले राउंड के लिए सेलेक्ट हो गई है. 

अर्शिया शर्मा की हॉरर परफॉर्मेंस

अर्शिया शर्मा ने 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के सीजन 19 के मंच पर हॉरर मूवी 'द एक्सोरसिस्ट' से इंस्पायर एक डांस किया. अर्शिया की अनोखी हॉरर थीम वाले डांस परफॉर्मेंस देखकर हर को चौंक गया और खड़े होकर तालियां बजाने लगा. अर्शिया के डांस का एपिसोड 28 मई को प्रीमियर  हुआ था. अर्शिया शर्मा के इस वायरल डांस  परफॉर्मेंस के वीडियो को आप देख सकते हैं कि कैसे जम्मू से आई इस लड़की ने खुद का ट्रांसफॉर्मेशन किया, फिर अपने मूव्स से  हर किसी को कोई हैरान कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NBC Entertainment (@nbc)

दूसरों से अलग दिखना चाहती हैं अर्शिया

अपने डांस परफॉर्मेंस से पहले अर्शिया शर्मा ने 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के  जजों बात की और खुद को इंट्रोड्यूस किया. अर्शिया ने कहा, 'मैं जम्मू-कश्मीर, भारत से हूं.मैं एक डांसर हूं, लेकिन मैं दूसरों की तरह नहीं बनना चाहती. मैं अलग दिखना चाहती हूं, इसलिए, मैंने जिमनास्टिक सीखा है और अपने डांस में फ्लेक्सिबिलिटी को शामिल किया. मैं दूसरों से अलग दिखने की कोशिश करती हूं ताकि कुछ अलग दिखा सकूं.' अर्शिया ने ये भी बताया कि वह भारत के बाहर पहली बार परफॉर्म कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने रिएलिटी टीवी शो 'डांस मास्टर इंडिया 2' और'DID लिटिल मास्टर' पर भी परफॉर्म किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshiya Sharma (@thearshiyasharma)

शानदार एक्टिंग भी करती हैं अर्शिया शर्मा

अर्शिया शर्मा सिर्फ एक बेहतरीन डांसर ही नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस भी हैं. अर्शिया इन दिनों टेलीविजन सीरियल 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं . शो में अर्शिया लीड कैरेक्टर मंगल की बेटी इशाना का रोल निभा रही हैं. इसके अलावा उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है. डांस के साथ-साथ उन्हें जिम्नास्टिक में गोल्ड मेडल भी मिला है. वहीं 'अमेरिका गॉट टैलेंट' में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से अर्शिया ने भारत का नाम रोशन कर दिया है.

Source(News Nation Bureau)

Viral News Arshiya Sharma Arshiya Sharma Dance America Got Talent अर्शिया शर्मा अमेरिका गॉट टैलेंट
Advertisment
Advertisment