Advertisment

अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा के साथ रोमांस करती नजर आईं जसलीन मथारू, देखें Video

छोटे पर्दे के सबसे कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' से फेमस हुईं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) की जोड़ी के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा के साथ रोमांस करती नजर आईं जसलीन मथारू, देखें Video

जसलीन मथारू के साथ पारस छाबड़ा( Photo Credit : फोटो- @mujhse.shaadi.kroge Instagarm)

कलर्स चैनल का फेमस रिएटिली शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) तो खत्म हो गया, लेकिन अब नया सीरियल 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) शुरू हो चुका है. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाए, लेकिन इस घर के अंदर रहते हुए ही दोनों को इस नए सीरियल का बड़ा ऑफर मिल गया. इस शो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने लिए पार्टनर की तलाश करने वाले हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: RSS प्रमुख के 'तलाक' वाले बयान पर आया 'थप्पड़' के डायरेक्टर का जवाब, कहा- मुसलमान का तलाक...

हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अपने बोल्ड अंदाज से पारस छाबड़ा को रिझाती नजर आ रही हैं.

Advertisment

इस वीडियो में जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) बॉलीवुड के रोमांटिक गाना 'आओ ना' पर डांस करती हुई पारस छाबड़ा को रिझा रही हैं. जसलीन स्टेज पर जबरदस्त बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं. जसलीन के इस रिझाने के अंदाज से वहां की बाकी कंटेस्टेंट बुरी तरह जल गईं. इस पर जसलीन कहती हैं कि लगता है कि अभी से ही लड़ाइयां शुरू हो जाएंगी.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शिंदे संग अफेयर की खबरों पर सिद्धार्थ शुक्ला का आया रिएक्शन

Advertisment

बता दें कि छोटे पर्दे के सबसे कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' से फेमस हुईं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) की जोड़ी के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे थे. बिग बॉस सीजन 12 में भजन गायक अनूप जलोटा शो में जसलीन (Jasleen Matharu) के साथ गए थे. दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी अफवाहें भी फैलीं. वहीं बिग बॉस 13 के बारे में बात करें तो इस बार के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बने हैं.

Source : News Nation Bureau

Colors TV Mujhse Shaadi Karoge tv show Paras Chhabra Jasleen Matharu
Advertisment
Advertisment