Advertisment

Jasmin Bhasin काम पर लौटीं, चश्मा उतारकर दिखाई आंखों की हालत; Video वायरल

कॉर्निया डैमेज के बाद जैस्मिन भसीन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने पैप्स को अपनी आंखों की हालत भी दिखाई.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin ( Photo Credit : Social Media)

Jasmin Bhasin Returns to Work: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इस समय एक मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. कुछ दिनों पहले  एक्ट्रेस के आंखों में लेंस पहनने की वजह से कॉर्निया डैमेज की खबर सामने आई थी. वहीं अब कॉर्निया डैमेज के कुछ ही दिनों बाद जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) काम पर लौट गई हैं. आज यानी बुधवार की सुबह एक्ट्रेस को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने पैप्स को अपनी आंखों की हालत भी दिखाई.

Advertisment

अब कैसी हैं जैस्मिन की आंखें?

जैस्मिन भसीन कॉर्निया डैमेज के कुछ ही दिनों बाद काम पर लौट गई हैं. एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैस्मिन भसीन पिंक और व्हाइट शेड का को-अर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं. सबसे पहले एक्ट्रेस पैप्स को थम्स अप का साइन दिखाकर सब सही होने का इशारा करके आगे बढ़ती हैं  और फिर गॉगल्स उतारकर अपनी आंखों की हालत भी दिखाती हैं. एक्ट्रेस की आंखों में थोड़ी सूजन दिखाई देती हैं. हालांकि इस दौरान उनकी हिम्मत और स्माइल देख फैंस एक्ट्रेस की तारीफों में पुल बांधते नजर आ रहे हैं. 

जैस्मिन के साथ ऐसा क्या हुआ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ईटाइम्स को दिए इंटव्यू में जैस्मिन भसीन ने बताया था कि '17 जुलाई को मैं एक इवेंट के लिए दिल्ली में थीं. इस दौरान जब मैं तैयार हो रही थीं तो मुझे लेंस लगाया गया. लेंस लगाते ही मेरी आंखों का बुरा हाल हो गया था. लेंस लगाने के बाद मेरी आंखें जलने लगीं. मैं तुरंत डॉक्टर के पास जाना चाहती थी लेकिन काम की वजह से मैं उस वक्त जा नहीं पाई. मैंने पूरे इवेंट में सनग्लास लगा रखे थे, मेरी टीम मुझे इवेंट में हेल्प कर रही थी क्योंकि एक वक्त के बाद मैं कुछ देख ही नहीं पा रही थी.' इवेंट के तुरंत बाद मैं आई स्पेशलिस्ट के पास गई. वहां डॉक्टर ने मुझे बताया कॉर्निया डैमेज हो चुका है और ठीक होने में 4-5 दिन लगेंगे.' एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें दर्द की वजह से  रात में सोने में काफी तकलीफ का सामना करना पड़ा था. हालांकि अब वह बेहतर हैं और काम पर लौट गई हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source :

Bollywood News in Hind Jasmin Bhasin cornea damage बॉलीवुड न्यूज Entertainment News in Hindi Jasmin Bhasin Returns to work मनोरंजन की खबरें Jasmin Bhasin Lens Mishap जैस्मिन भसीन jasmin bhasin
Advertisment