Advertisment

Jasmin Bhasin: आंखें खराब होने के बाद भी रैंप पर उतरी थीं जैस्मिन भसीन, वीडियो वायरल

जैस्मिन भसीन ने बताया 17 जुलाई को दिल्ली में इवेंट के लिए उन्हें आंखों में लेंस लगाए गए थे जिसकी वजह से उन्हें दिखना बंद हो गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin( Photo Credit : social media)

Jasmin Bhasin Ramp Walk: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन काफी चर्चा में हैं. 'दिल से दिल तक' एक्ट्रेस इस समय एक मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. जैस्मिन को दिल्ली के एक इवेंट के दौरान आंखों में लेंस पहनने की वजह से आई इंजरी हुई है. डॉक्टरों के मुताबित जैस्मिन की आंखों का कॉर्निया डैमेज हो गया है. इस खबर से फैंस भी हैरान रह गए थे. सभी जैस्मिन के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर दिल्ली के उस इवेंट का एक वीडियो सामने आया है. इस इवेंट में जैस्मिन आंखों में चश्मा लगाए रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. भले ही वो दर्द झेल रही हैं लेकिन उन्होंने अपना कमिटमेंट निभाया और काम पूरा किया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Jasmin Bhasin: कैसे टीवी स्टार बनी जैस्मीन भसीन? आंख खराब होने से सुसाइड की कोशिश तक, झेले ये दर्द

कॉन्फिेंस के साथ जैस्मिन ने किया रैंप वॉक

वीडियो में हम जैस्मिन भसीन को नियॉन कलर की शिमरी ड्रेस में देख सकते हैं. उन्होंने कमाल का आउटफिट पहना है जिसके ब्रांड को प्रमोट करने दीवा दिल्ली गई थीं. हालांकि,अपने साथ इतनी बड़ी हेल्थ इमेर्जेंसी होने के बावजूद भी जैस्मिन ने अपना काम पूरा किया. उन्होंने आंखों पर चश्मा लगाकार रैंप वॉक किया और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पोज दिए. रैंप पर जैस्मिन मुस्कुराती हुई भी नजर आईं. उन्हें एक साथी मॉडल ने हाथ पकड़कर स्टेज तक पहुंचाया और एक्ट्रेस ने रैंप वॉक करके काम पूरा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saas Bahu Aur Saazish (@sbsabpnews)

सोशल मीडिया पर फैंस जैस्मिन के डेडिकेशन और हिम्मत की दाद दे रहे हैं. लोगों ने कहा कि वो कितनी प्रोफेशनल हैं जो इतने दर्द में भी अपना काम पूरा कर रही हैं. अधिकतर फैंस ने घायल जैस्मिन के कॉन्फिडेंस की तारीफ की. 

17 जुलाई को दिल्ली में हुआ हादसा

जैस्मिन भसीन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 17 जुलाई को दिल्ली में एक इवेंट के लिए गई थीं. इस दौरान उन्हें आखों में लेंस लगाए गए थे. 

लेंस लगाने के बाद उनकी आंखें जलने लगीं. आई स्पेशलिस्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की आंखों का कॉर्निया डैमेज हो चुका था. इसके बाद एक्ट्रेस की आंखों पर बैंडेज लगाया गया और डाक्टर ने उन्हें बताया कि इसे ठीक होने में 4-5 दिन लगेंगे. वह दिल्ली में ही अपना इलाज करवा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Jasmin Bhasin की कॉर्निया डैमेज, अचानक दिखना हुआ बंद; दर्द से कराह उठीं एक्ट्रेस

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज जैस्मीन भसीन जैस्मिन भसीन jasmin bhasin Bollywood News
Advertisment