Advertisment

Jasmine Bhasin Health Update: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई जैस्मीन भसीन, बॉयफ्रेंड अली गोनी ने की खूब सेवा

Jasmine Bhasin Health Update: एक पोस्ट में जैस्मीन ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अली गोनी की जमकर तारीफ की है, उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल में अली ने उनकी खूब सेवा और देखभाल की थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jasmine Bhasin Health Update

Jasmine Bhasin Health Update( Photo Credit : social media)

Jasmine Bhasin Health Update: टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन हाल में बीमार पड़ गई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हॉॉस्पिटल में करीब तीन दिन बिताने के बाद जैस्मीन फाइनली ठीक होकर घर लौट आई हैं. उन्होंने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज ले लिया है. सोशल मीडिया के जरिए जैस्मीन ने अपना हेल्थ अपडेट जारी किया है. जानकारी के मुताबिक, जैस्मिन की तबीयत ठीक नहीं थी. उन्हें पेट में इंफेक्शन हुआ था. फूड पॉइजनिंग के चलते एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. इलाज करवाने के बाद जैस्मीन घर लौट आई हैं.  

Advertisment

बिग बॉस 14 जैस्मीन भसीन ने इंस्टा स्टोरी पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है. कुछ दिनों पहले जैस्मीन भसीन को 'पेट में इंफेक्शन' होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जब वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई थी तो उन्होंने  अपने हाथ की एक तस्वीर शेयर की थी. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें 3 दिन अस्पताल में रहने के बाद छुट्टी मिल गई है. जैस्मीन ने लिखा, "अलविदा हॉस्पिटल, आशा है कि आप जल्द ही फिर से नहीं मिलेंगे. पिछले तीन दिन बहुत कठिन और महत्वपूर्ण थे, लेकिन मैं वापस आ गई हूं, पहले से बेहतर और मजबूत. ढेर सारा प्यार और आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. आपका सारा प्यार, शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं.”

publive-image

एक पोस्ट में जैस्मीन ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अली गोनी की जमकर तारीफ की है, उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल में अली ने उनकी खूब सेवा और देखभाल की थी. एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरी सबसे बड़ी ताकत, मेरे साथी, मेरे सबसे अच्छे दोस्त @alygoni को मेरे साथ 24*7 रहने के लिए स्पेशल धन्यवाद. "

publive-image

जैस्मिन भसीन के अलावा हाल ही में शहनाज गिल को भी फूड इन्फेक्शन का पता चलने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शहनाज़ को कल (10 अक्टूबर) अस्पताल से छुट्टी मिल गई. 

Source : News Nation Bureau

जैस्मीन भसीन हेल्थ अपडेट अली गोनी जैस्मीन भसीन Jasmine Bhasin health update Jasmine Bhasin hospital aly goni bigg-boss-14 Jasmine Bhasin health Jasmine Bhasin
Advertisment
Advertisment