Advertisment

जेनिफर के इंस्टाग्राम फालोअर्स की संख्या 90 लाख, छोटे पर्दे के कई बड़ों में शामिल

जेनिफर, दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) दहिया की ही तरह भारत में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले टेलीविजन सेलेब्रिटीज में से एक बन गई हैं.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Jennifer Winget

बाल कलाकार से शुरू किया था अभियन सफर.( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट (Jennifer Wingets) के इंस्टाग्राम (Instagram) पर फालोअर्स की संख्या 90 लाख तक पहुंच गई है. इसी के साथ जेनिफर, दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) दहिया की ही तरह भारत में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले टेलीविजन सेलेब्रिटीज में से एक बन गई हैं. हालांकि कपिल शर्मा और मौनी रॉय जैसे टीवी सेलेब्स इस दौड़ में जेनिफर से आगे हैं. यह अलग बात है कि टेलीविजन के साथ-साथ बॉलीवुड में भी इनकी उपस्थिति पर्याप्त मात्रा में रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः OMG! ये सेलेब्रिटीज टॉयलेट जाने के बाद नहीं धोते हाथ, कोरोना काल में क्या है उनका हाल

बेहद सफल माया

जेनिफर ने हाल ही में 'बेहद 2' में माया मल्होत्रा के किरदार में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं. वास्तव में, साल 2016 से लेकर अब तक दोनों सीजनों में माया के किरदार को निभाकर उन्होंने खूब लोकप्रियता मिली. धारावाहिक 'सरस्वतीचंद' में कुमुद देसाई और 'बेपनाह' में जोया सिद्दिकी के किरदार से भी उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई.

यह भी पढ़ेंः वेब सीरीज 'बारिश' में निभाए गए किरदार की तरह हूं : विक्रम चौहान

Advertisment

बाल कलाकार बतौर शुरू किया सफर

जेनिफर विंगेट ने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत बच्चो के शो 'शाकालाका बूम बूम' में की. ये शो बच्चों का सबसे हिट शो रहा. शो के ऑफ एयर जाने के बाद जेनिफर ने 2004 में कसौटी ज़िन्दगी की में स्नेहा बजाज का रोल किया. इसके बाद से जेनिफर ने एक के बाद एक सुपरहिट शोज़ दिए. जेनिफर ने युवाओं का फेवरेट शो 'दिल मिल गए' में डॉक्टर रिधिमा का किरदार अपने सह कलाकार करन सिंह ग्रोवर के साथ किया और शो के दौरान है दोनों प्यार में पड गए, लेकिन ये शादी ज़्यादा दिनों तक नहीं चली और उनका तलाक हो गया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जेनिफर ने अपने कैरियर की शुरुआत 'शाकालाका बूम बूम' में की.
  • हाल ही में 'बेहद 2' में माया मल्होत्रा के किरदार में गहरी छाप छोड़ी.
  • इंस्टाग्राम पर फालोअर्स की संख्या 90 लाख तक पहुंच गई है.
Instagram jennifer winget Behad-2 Indian TV Followers
Advertisment
Advertisment