Advertisment

Karan Kundra Video: एक दिन में ही चोरी हो गई करण कुंद्रा की विंटेज कार, परेशान दिखे एक्टर

करण कुंद्रा पिछले दो दिनों से अपनी विंटेज कार का शो-ऑफ कर रहे थे. अब एक्टर ने एक वीडियो शेयर कर इसके चोरी होने की सूचना दी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Karan Kundrra Car Stolen

Karan Kundrra Car Stolen( Photo Credit : Social Media)

Karan Kundrra Car Stolen: टीवी और ओटीटी स्टार करण कुंद्रा की कार चोरी हो गई है. ऐसा खुद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है. एक्टर का दावा है कि उनके साथ किसी ने प्रैंक किया है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करके करण ने अपनी नई विंटेज कार चोरी होने की खबर दी है. वीडियो में एक्टर चोर से अपनी कार वापस करने की अपील कर रहे हैं. साथ ही उन्हें इस बात का गुस्सा भी है कि उनके साथ किसी ने प्रैंक तो नहीं किया है. बता दें कि करण कुंद्रा ने बुधवार को एक पुरानी एचएम कॉन्टेसा खरीदी थी. ब्लू रंग की इस विंटेज कार के साथ एक्टर ने काफी फोटोज शेयर की थीं. पैपराजी के सामने भी वो भी अपनी विंटेज कार का शो-ऑफ करते दिखे थे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Aamir Khan Smoking: ऑन कैमरा सिगार पीने लगे आमिर खान, फैंस को लगा झटका

कार चोरी होने की दी सूचना

गुरुवार को करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो अपलोड किया है. उन्होंने अपनी नई विंटेड कार चोरी होने की खबर दी. एक्टर काफी परेशान लग रहे हैं. उन्होंने खुलासा हुआ कि उनकी नई कार आने के 24 घंटे के भीतर चोरी हो गई है. एक्टर ने वीडियो में इसे चोरी बताने की बजाय कहा कि ये एक प्रैंक है और इसके लिए जिम्मेदार शख्स को कार वापस कर देनी चाहिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

करण के साथ हुआ प्रैंक

उन्होंने वीडियो में कहा, ''दोस्तों, जिसने भी ये मजाक किया है, यह फनी नहीं है. चलो, अगर तुम दोस्त हो, तो यह मज़ाकिया नहीं है, यह मेरी नई कार है...मेरा मतलब है जो भी है, पुरानी कार है लेकिन फिर भी यार. यह मजाक नहीं है. ये कोई टाइम नहीं है प्रैंक करने का. मैंने ये ढंग से चलाई भी नहीं थी.अभी-अभी परवेज़ आया और वह 'कार गायब है' उसमें कोई सुरक्षा व्यवस्था भी नहीं है, कोई ट्रैकिंग भी नहीं है, कैमरे भी नहीं हैं. मैं समझ गया लेकिन मेरी कार कहाँ है? प्लीज़ यार. ऐसा मत करो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

करण कुंद्रा के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. उन्होंने एक्टर से प्रैंक को लेकर शांत रहने की सलाह दी. कुछ फॉलोअर्स ने उनके इस एक्ट की तुलना पूनम पांडे से भी की. एक यूजर ने लिखा, “यह किसी कार सुरक्षा ब्रांड/कंपनी का प्रोमो विज्ञापन है”, दूसरे यूजर ने लिखा, “फिर से खराब एक्टिंग”

Advertisment

Source : News Nation Bureau

करण कुंद्रा वीडियो करण कुंद्रा Bollywood News in Hindi Karan Kundrra vintage car Karan Kundrra car बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News बॉलीवुड समाचार करण कुंद्रा कार Karan Kundrra Bollywood News
Advertisment
Advertisment