Advertisment

Karan Kundrra: ब्रेकअप की खबरों पर भड़के करण कुंद्रा, बोले-हमें खुश नहीं देख सकते...

टेलीविजन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक, करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की अच्छी-खासी फैन-फॉलोइिंग है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Karan Kundra and Tejasswi Prakash

Karan Kundra and Tejasswi Prakash( Photo Credit : social media)

टेलीविजन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक, करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की अच्छी-खासी फैन-फॉलोइिंग है. यह जोड़ी बिग बॉस 15 के घर में मिली और तुरंत प्यार हो गया. तब से, उनका प्यार हर बीतते दिन के साथ और गहरा होता गया. लेकिन इसी बीच कपल की ब्रेकअप की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था, जिसको लेकर अब बॉलीवुड एक्टर करण कुंद्रा ने चुप्पी तोड़ी है और लोगों को करारा जवाब दिया है. हालांकि, करण और तेजस्वी दोनों ने बार-बार साफ किया है कि वे एक-दूसरे के साथ बेहद खुश और सहज हैं.

Advertisment

अब एक इंटरव्यू के दौरान करण ने फिर से अफवाह को संबोधित किया और इस पर अपनी स्पष्ट प्रतिक्रिया साझा की. करण ने साझा किया कि सोशल मीडिया पर लोग अक्सर बिना सच्चाई जाने तेजस्वी के साथ उनके संबंधों के बारे में अपने निष्कर्ष निकालते हैं. कई लोगों ने तेजस्वी की पोस्ट पर नकारात्मक टिप्पणी भी की और यहां तक ​​​​कि यह भी ध्यान रखा कि करण ने कितनी बार उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और कब नहीं. उन्होंने साझा किया, "सोशल मीडिया दुनिया और मेरे द्वारा किए जाने वाले काम के लिए है. इसलिए, अगर तेजस्वी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डालती हैं, तो 1 घंटे में 1000 कमेंट होंगे जो इंगित करेंगे कि मुझे उनकी तस्वीर अभी तक पसंद नहीं आई है. हालांकि, मैंने ही उनके कपड़े चुने हैं उनकी तस्वीरें क्लिक की है.

ये भी पढ़ें-Sameer Wankhede: आर्यन खान केस में सीबीआई दफ्तर पहुंचे समीर वानखेड़े, कल होगी अगली सुनवाई

'ये मेरे फैंस नहीं हैं'

Advertisment

करण ने आगे कहा, "सोशल मीडिया पर लोग हमारे लिए अपने निष्कर्ष लेकर आते हैं. और फिर मेरे पीआर ने मुझे फोन किया और मुझे इसके बारे में सूचित किया और मैं "क्या!" जैसा उन्होंने यह भी कहा कि लोग तेजस्वी और उन्हें एक साथ खुश नहीं देख सकते. करण ने लोगों पर निशाना साधते हुए कहा है,  जो लोग उनके रिश्ते को लेकर नेगिटिव बातें लिखते हैं वो उनके फैंस नहीं हैं, वो वहां सिर्फ नेगिटिविटी फैलाने के लिए हैं.

 

tejaswi prakash and karan kundra Karan Kundrra karan kundra style karan kundra karan kundra video karan kundra news karan kundra interview karan kundra song ttejaswi prakash
Advertisment
Advertisment