logo-image
लोकसभा चुनाव

Karan-Tejasswi Photos: नहीं हुआ तेजस्वी-करण का ब्रेकअप, सामने आईं कपल की रोमांटिक वेकेशन की तस्वीरें

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के फैंस के लिए गुड न्यूज है कि कपल का ब्रेकअप नहीं हुआ है और दोनों इस समय वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 27 Jun 2024, 07:27 PM

नई दिल्ली:

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Trip: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के दौरान एक दूसरे के करीब आए करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये कपल एक दूसरे साथ कभी घूमने फिरने तो कभी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए जाते हैं. दोनों के ब्रेकअप की खबरें कई बार उड़ी हैं, वहीं इन दिनों भी दोनों के ब्रेकअप की अफवाह चल रही है. लेकिन ये खबर एकदम फेक निकली है. जी हां, दोनों के फैंस के लिए गुड न्यूज है कि कपल का ब्रेकअप नहीं हुआ है और दोनों इस समय वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

एक-दूसरे में खोए करण-तेजस्वी

जी हां, हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम पर करण के साथ फोटो शेयर की है. कपल इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. ये स्टार कपल विदेश में अपना वेकेशन एंजॉय कर रहा है. इन तस्वीरों में करण कुंद्र और तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे को बाहों में भरकर रोमांटिक पोज देते नजर आए. कपल की इन तस्वीरों ने ये सबूत भी दे दिया है कि उनके बीच सबकुछ सही और ब्रेकअप नहीं हुआ है. वेकेशन की इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'करण मैं उसे सबसे अच्छा क्लिक करता हूं...या तेजस्वी: प्यार जाना पहचाना एहसास है, अपना पसंदीदा कैप्शन चुनें'. फोटो में करण मल्टी कलर आउटफिट में एकदम कूल लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी हल्के गुलाबी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्वी-करण का वीडियो वायरल

राजीव अदातिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें तेजस्वी और करण एक दूसरे के साथ अपना वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. वीडियो में दोनों साथ बैठे नजर आ रहे हैं और दोनों के चेहरे पर स्माइल साफ देखी जा सकती है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को चैन की सांस आई. इसके अलावा हाल ही में करण कुंद्रा ने भी कुछ घंटों पहले एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो तेजस्वी प्रकाश के साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि, ये एक ब्रांड प्रमोशन का वीडियो है, लेकिन वीडियो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग पहले की तरह ही शानदार और स्ट्रॉन्ग नजर आ रही है. बता दें, तेजस्वी और करण को टीवी इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है.