Advertisment

Khatron Ke Khiladi 13: पहली फाइनलिस्ट बनीं गुम है...की 'पाखी', इन स्टार्स को छोड़ा पीछे

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 अभी टीवी पर प्रीमियर नहीं हुआ है लेकिन शो से जुड़ी खबरें दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा रही हैं. इस सीजन को भी रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Khatron Ke Khiladi 13  1

Khatron Ke Khiladi 13( Photo Credit : Social Media)

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी का सुपरहिट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 धमाकेदार चल रहा है. इस बार इस शो में कई टीवी स्टार्स कंटेस्टेंट्स बनकर आए हैं. इनमें 'गुम है किसी के प्यार में' की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) भी हैं. पाखी के रोल में ऐश्वर्या ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है. ऐश्वर्या ने 'खतरों के खिलाड़ी' में जबरदस्त परफॉर्म किया है. अपने एक्शन और जाबांजी के लिए वो खतरों के खिलाड़ी की पहली फाइनलिस्ट भी बन गई हैं. जी हां ऐश्वर्या ने शिव  ठाकरे समेत कई स्टार्स को पीछे छोड़ फिनाले का टिकट जीत लिया है. 

Advertisment

बीते दिनों खबर आई थी कि शिव ठाकरे ने खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन में फिनाले का टिकट हासिल किया था. हालांकि, अब ताजा रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि शिव नहीं, बल्कि ऐश्वर्या शर्मा सबसे पहले फिनाले में पहुंच गई हैं. ऐसा करने वाली वो कंटेस्टेंट हैं. सूत्रों के मुताबिक, टिकट टू फिनाले के टास्क में ऐश्वर्या ने अर्चना गौतम और अरिजीत तनेजा को मात दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, “ऐश्वर्या ने टिकट टू फिनाले हासिल कर लिया है और फिनाले से पहले टास्क में बाहर होने से खुद को सुरक्षित कर लिया है. ऐश्वर्या के अलावा, अरिजीत तनेजा, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, रश्मीत कौर, डिनो जेम्स और न्यारा बनर्जी अभी भी फिनाले की दौड़ में हैं. इस सीजन में दो कंटेस्टेंट शीज़ान खान और साउंडस मौफ़ाकिर दोनों ही एलिमिनेट हो चुके हैं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को भी फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. ये शो जल्द ही 15 जुलाई से कलर्स चैनल पर प्रीमियर होगा.

Advertisment

ऐश्वर्या शर्मा टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं. स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में ऐश्वर्या शर्मा पाखी के रोल में नजर आई थीं. इस रोल ने उन्हें घर-घर में पहचान दी थी. ढाई साल तक इस फैमिीली ड्रामा का हिस्सा रहने के बाद ऐश्वर्या ने खतरों के खिलाड़ी के लिए शो छोड़ दिया था. इस शो में वो अपने पति और को-स्टार नील भट्ट के साथ नजर आई थीं. शो की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह थीं जिन्होंने सई का किरदार निभाया था. 

Source : News Nation Bureau

टीवी खबरें शिव ठाकरे Khatron Ke Khiladi 13 contestants Shiv Thakare ऐश्वर्या शर्मा khatron ke khiladi 13 khatron ke khiladi Aishwarya Sharma खतरों के खिलाड़ी KKK13 13वां-सम्मेलन
Advertisment
Advertisment