Advertisment

Khatron Ke Khiladi 14 Promo: खतरों के खिलाड़ी में गजब फंसे करणवीर, रोहित शेट्टी ने डबल किया खतरा और एक्शन

रोहित शेट्टी एक बार फिर अपने एक्शन-पैक्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर हाजिर हैं. इस बार शो में हमें डबल एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Khatron Ke Khiladi 14 PROMO

Khatron Ke Khiladi 14 PROMO( Photo Credit : social media)

Khatron Ke Khiladi 14: टीवी का सुपरहिट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 के साथ वापस लौट आया है. शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये जल्द ही टीवी स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. शो के कलाकार और क्रू रोमानिया से वापस आ गए हैं. इस सीज़न की शूटिंग पूरी होने के बाद शो का नया प्रोमो जारी किया गया है.शो के फैंस इसके प्रीमियर का इंतज़ार कर रहे हैं. इस बीच, निर्माताओं ने अभिनेता करणवीर मेहरा (Karanveer Mehra) को दर्शकों से परिचित करवाया है. लेटेस्ट प्रोमो में करणवीर मेहरा पानी और हवा के बीच खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Vishal Pandey: थप्पड़ कांड के बाद विशाल पांडे को मिला सेलेब्स से सपोर्ट, बहन ने अरमान मलिक से की माफीनामे की मांग

करणवीर बैल के आकार की वस्तु पर खुद को बैलेंस करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पानी में गिर जाते हैं. इससे शो के बाकी खिलाड़ी ये देखकर चौंक जाते हैं. शो में रोहित शेट्टी अपनी जबरदस्त होस्टिंग से इसको और दमदार बना रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कृष्णा श्रॉफ कर रही हैं टीवी पर डेब्यू

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की बात करें तो इसके अब तक कई शानदार प्रोमो आ चुके हैं. सिंगल कंटेस्टेंट्स के लुक्स में हमें टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी नजर आई हैं. उनके प्रोमो में उनके पिता जैकी श्रॉफ उन्हें शो के सभी स्टंट करने के लिए प्रेरित करते हुए दिखाई दिए.

ये हैं खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट्स

शो में इस बार बिग बॉस फेम एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया और सुमोना चक्रवर्ती भी कंटेस्टेंट बनकर आई हैं. सुमौना को हमने कपिल शर्मा शो में देखा है.  बाकी खिलाड़ियों में आसिम रियाज़, शालीन भनोट, आशीष मेहरोत्रा, अभिषेक कुमार, नियति फतनानी, अदिति शर्मा, शिल्पा शिंदे और गश्मीर महाजनी हैं.

Source : News Nation Bureau

रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी 14 Khatron Ke Khiladi 14 khatron ke khiladi करणवीर मेहरा खतरों के खिलाड़ी Karanveer Mehra
Advertisment
Advertisment