Advertisment

Khatron Ke Khiladi 14 Promo: किसी को लगा करंट तो कोई हवा में लटका आया नजर, प्रोमो देखकर सबकी हवा हुई टाइट

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कई सारे प्रोमो रिलीज किए गए हैं, जिसमें सभी खिलाड़ी स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं और अपने डर पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14 ( Photo Credit : @colorstv)

Khatron Ke Khiladi 14 Promo: रोहित शेट्टी के पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है.जब से शो की शूटिंग के लिए सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स रोमानिया गए हैं, तब से ही इसकी चारो ओर चर्चा हो रही है. वहीं अब इस शो के कई सारे प्रोमो रिलीज किए गए हैं, जिसमें सभी खिलाड़ी स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं और अपने डर पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं प्रोमो में शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी अलग ही अंदाज में नजर आए. 

Advertisment

'अब मूड बदलेगा,माहौल बदलेगा'

कलर्स ने शो का ऑफिशियल प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. प्रोमो वीडियो के बैकग्राउंड में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आवाज सुनाई देती है. वह कहते हैं, 'यूरोप पहुंचते ही कंटेस्टेंट हॉलिडे मूड में आ गए. साइड सीन, स्पा और शॉपिंग… अब मूड बदलेगा, माहौल बदलेगा. इनका ड्रीम हॉलीडे अब जल्द इनके बुरे सपने में बदलने वाला है.' इस दौरान रोहित शेट्टी एक हेलीकॉप्टर पर सवार हैं और नीचे एक जीप चल रही होती है, जिस पर वह बाद में कूद जाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खतरनाक स्टंट करते दिखें खिलाड़ी

प्रोमो वीडियो में इसके अलावा, सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को हवा में एक खतरनाक स्टंट करते हुए देख दिखाया गया है. वहीं करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) को एक टास्क करते समय करंट लग जाता है और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) जेट-स्की से पानी के तेज झोंके का सामना करते हुए स्टंट कर रहे हैं. आसिम रियाज (Asim Riaz) भी हवा में खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा मेकर्स ने शो के कई और सारे प्रोमो भी रिलीज किए हैं, जिसमें अन्य खिलाड़ी खतरों का सामना कर रहे हैं. अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) हवा में नेट से लटके नजर आ रहे हैं और अपने जर का सामना करते दिखें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' में कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजनी, केदार आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, आसिम रियाज, अदिति शर्मा, करण वीर मेहरा और नियति फतनानी का खतरनाक स्टंट से सामना होगा. फैंस अब शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो कब से शूरू होगा, इसकी तारीख अभी सामने नहीं आई है, लेकिन प्रोमो सामने आने के बाद माना जा रहा है कि दर्शकों को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: नीरज गोयत के एलिमिनेशन से नाराज हुए कुशाल टंडन, पोस्ट शेयर कर बिग बॉस पर जताया गुस्सा

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Khatron Ke Khiladi 14 Promo Krishna Shroff Shalin Bhanot Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz Entertainment News Abhishek Kumar
Advertisment
Advertisment