Advertisment

Akanksha Juneja: ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने में एक्ट्रेस को लगा 30 हजार का चूना, जानें पूरा मामला

आकांक्षा जुनेजा टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'बड़े अच्छे लगते हैं, हमारी बेटी राज करेगी जैसे कई बड़े शोज में काम किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Akanksha Juneja Farud Case

Akanksha Juneja Farud Case( Photo Credit : Social Media)

Akanksha Juneja Farud Case: टीवी शो कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस के साथ ऑनलाइन फिशिंग होने की खबरें आ रही हैं. यूं भी फ़िशिंग धोखाधड़ी के मामले आजकल बहुत ज्यादा आ रहे हैं. कई एक्टर्स साइबर अपराध का शिकार हो चुके हैं. अब इनमें एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा का नाम भी शामिल हो गया है. आकांक्षा इन दिनों कुंडली भाग्य में निधि का किरदार निभा रही हैं. आकांक्षा ने खाना ऑर्डर करते समय 30 हजार रुपये की ठगी होने का खुलासा किया है. इस घटना के बाद एक्ट्रेस काफी डरी हुई हैं. उन्होंने मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए लोगों से फ़िशिंग को लेकर सतर्क रहने की सलाह दी है. 

Advertisment

आकांक्षा ने बताया कि, "हर दिन हम साइबर धोखाधड़ी के मामले सुनते हैं और सतर्क रहने की कोशिश करते हैं, लेकिन आजकल धोखेबाज इतने स्मार्ट हो गए हैं कि वे आपको बेवकूफ बनाने के नए तरीके ढूंढ लेते हैं. खाना ऑर्डर करते समय, मुझे एक कंपनी के नंबर से कॉल आया, जहां उस शख्स ने मुझसे ऑर्डर कंफर्म करने के लिए मेरे नंबर पर भेजे गए लिंक पर क्लिक करने के लिए कहा...उन्होंने मुझे बताया कि ऑर्डर करने के लिए ये नया प्रोटोकॉल है. और जैसे ही मैंने लिंक पर क्लिक किया, मेरे अकाउंट से हर 5 मिनट में 10 हजार कट रहे थे.'' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akanksha Juneja (@akankshajunejaofficial)

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मैं बस यही सोच रही थी कि ये क्या हो रहा है और क्यों हो रहा है. फिर, सौभाग्य से, मुझे उस लिंक पर क्लिक करने की याद आई और मैंने तुरंत अपने बैंक से संपर्क किया और उनसे मेरा खाता ब्लॉक करने के लिए कहा. इस सब के बीच, मुझे 30,00 रुपये का नुकसान हुआ. 'मेहनत की कमाई के पैसे जब बेवजह चले जाते हैं तो बहुत दुख होता है. "

Advertisment

ऑनलाइन धोखाधड़ी के बारे में चेतावनी देते हुए आकांक्षा ने कहा, "लोगों को आजकल होने वाले ऑनलाइन घोटालों के बारे में बहुत सावधान रहना चाहिए. किसी भी अनजान व्यक्ति द्वारा भेजे गए लिंक पर कभी भी क्लिक नहीं करना चाहिए क्योंकि जालसाज आजकल इतने स्मार्ट हैं कि वे आपको आसानी से बेवकूफ बना सकते हैं."  आकांक्षा ने बड़े अच्छे लगते हैं, हमारी बेटी राज करेगी जैसे प्रोजेक्ट किए हैं. 

Source : News Nation Bureau

आकांक्षा जुनेजा फ्रॉड आकांक्षा जुनेजा धोखाधड़ी आकांक्षा जुनेजा Kundali Bhagya actress Akanksha Juneja scammed Akanksha Juneja fraud Akanksha Juneja Kundali Bhagya कुंडली भाग्य
Advertisment
Advertisment