Advertisment

Miss World 2024: मिस वर्ल्ड की रेस में सिनी शेट्टी का नाम टॉप 8 की लिस्ट से हुआ बाहर

Miss World 2024: मिस वर्ल्ड ग्रैंड फिनाले शुरू, जानिए किसके सिर जीत का ताज? इस बार फेमिना मिस इंडिया 2022 की विजेता सिनी शेट्टी मिस वर्ल्ड 2024 भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, जबकि कार्यक्रम के मेजबान करण जौहर और फिलीपींस हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
miss world winner

Miss World 2024( Photo Credit : File photo)

साल 2024 मिस वर्ल्ड फिनाले शुरू हो चुका है. विजेता का फैसला आज होगा. 71वीं मिस वर्ल्ड का ग्रैंड फिनाले आज शाम 7:30 बजे से मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हो चुका है. इस आयोजन की मेजबानी का मौका भारत को 28 साल बाद मिला है. इस बार फेमिना मिस इंडिया 2022 की विजेता सिनी शेट्टी मिस वर्ल्ड 2024 भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है. भारत में होने जा रहे ग्रैंड इवेंट मिस वर्ल्ड 2024 की मेजबानी करण जौहर और मिस वर्ल्ड 2013 फिलीपींस की मेगन यंग कर रहे हैं. इस दौरान नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ अपनी आवाज से महफिल में चार चांद लगाए. 

Advertisment

लेटिसिया फ्रोटा 'ब्यूटी विद द परपज' बनीं

मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का फिनाले शुरू हो चुका है और फिनाले की शुरुआत प्रतिभागियों के रैंप वॉक से हुई है. 112 देशों के प्रतिभागियों ने रैंप पर चलकर अपना हुनर ​​दिखाया. लेटिसिया फ्रोटा 'ब्यूटी विद द परपज' राउंड की विजेता बन गई हैं, करण जौहर ने विजेता की घोषणा की है और उन्हें बधाई भी दी है. वहीं सिंगर शान ने अपना गाना 'तू आज की नारी' गाकर महफिल में समां बांध दिया, इस गाने को सिंगर ने ही कंपोज किया है.

publive-image

Advertisment

सिलेबस जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर पहुंच रहें

आपको बता दें, आज की शाम बेहद उत्साह से भरी है, क्योंकि देश एक नई मिसवर्ल्ड का इंतजार कर रहा है. हो सकता है दुनिया को भारत से एक और मिस वर्ल्ड मिल जाए क्योंकि टॉप 40 फाइनिलिस्ट में फेमिना मिस इंडिया 2022 की विजेता सिनी शेट्टी भी शामिल हैं. इस इवेंट में बॉलीवुड सितारे भी हिस्सा ले रहे हैं, हाल ही में कृति सेनन भी इस इवेंट में शिरकत करती नजर आईं. एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर पहुंची हैं. 

publive-image

Advertisment

मार्टीनिक एक्सल रेने को मिली टॉप मॉडल की ट्रॉफी

टॉप मॉडल की ट्रॉफी मिस वर्ल्ड मार्टीनिक एक्सल रेने को मिली है, जबकि वियतनामी मॉडल ने मल्टी-मीडिया पुरस्कार जीता है. भारतीय दर्शक मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर ऑनलाइन देख सकते हैं. 

Source : News Nation Bureau

Leticia Frota Miss World 2024 Leticia Frota Beauty with a Purpose Miss World winner Miss World Grand Finale
Advertisment
Advertisment