Advertisment

'वजन कम करने का दवाब डाला-इंजेक्शन लिए', तारक मेहता की वाबरी का छलका दर्द

सुसाइड वाली बात के बाद मोनिका भदौरिया के इन खुलासों ने मीडिया में सनसनी मचा दी है. इसके अलावा मोनिका ने तारक मेहता शो के सेट को टॉक्सिक बताया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Monika Bhadoriya

Monika Bhadoriya( Photo Credit : Social Media)

Monika Bhadoriya: टीवी के कस्ट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने एक्टर्स काफी चर्चा में हैं. जेनिफर मिस्त्री के बाद एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया सुर्खियों में आ गई हैं. मोनिका तारक मेहता शो में वाबरी का किरदार निभाती थीं. एक्ट्रेस ने हाल में शो और प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. लेटेस्ट इंटरव्यू में मोनिका ने बताया कि वाबरी के रोल के लिए उनपर वजन कम करने का दवाब डाला गया था. इसकी वजह से उनके शरीर में हार्मोंस बिगड़ गए थे. विटामिन्स की कमी हो गई जिसके चलते एक्ट्रेस को कई शारीरिक समस्याओं को झेलना पड़ा था.  

Advertisment

सुसाइड वाली बात के बाद मोनिका भदौरिया के इन खुलासों ने मीडिया में सनसनी मचा दी है. मोनिका ने TOI को बताया कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए काम करते समय उनका स्वास्थ्य बुरी तरह प्रभावित हुआ था. एक्ट्रेस को शो मेकर्स ने 20 दिनों में वजन कम करने के लिए कहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya)

इंटरव्यू में मोनिका ने बताया, "मुझे सोहिल रमानी (तारक मेहता के प्रोजेक्ट हेड) का फोन आया और उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें मुझसे बात करने की जरूरत है. मैं ऑफिस गई, वह उस समय वहां नहीं थे, इसलिए लेखा विभाग से कोई और वहां था." आप खुद सोचिए उन्होंने कर्मचारियों को किस तरह की आजादी दी है. उस शख्स ने कहा कि सोहिल ने आपको अपने वजन को कम करने के बारे में बात करने के लिए बुलाया है. उन्होंने आगे कहा, "आपको देखकर लगता है कि आप प्रेग्नेंट हैं. मैंने खुद पूछा क्या आप मां बनने वाली हैं तो उन्होंने बताया आपकी तो शादी भी नहीं हुई है.

एक्ट्रेस ने बताया कि, सोहिल ने मुझे मुझसे कहा कि तुम्हें 20 दिनों में वजन कम करना है. मैंने सीधे कहा कि यह असंभव है. सोहिल ने कहा कि अगर आपने वजन कम नहीं किया तो हम आपको शूट के लिए नहीं बुलाएंगे." इसके अलावा उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने अपने दम पर वजन कम करने का फैसला किया और गंभीर रूप से बीमार हो गईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya)

मोनिका कहती हैं, "मैंने वजन कम करने की कोशिश की लेकिन मैं बीमार पड़ गई. इससे मेरी हेल्थ पर बुरा असर पड़ा और मुझे विटामिन की कमी हो गई. हलत खराब हो गई थी... मुझे ठीक होने के लिए कई इंजेक्शन लेने पड़े. हर दिन मैं इंजेक्शन लेती थी और ये काफी दर्दनाक था. डॉक्टर ने कहा कि मेरी हालत इतनी खराब है कि दवाइयों से कोई फायदा नहीं होगा." एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वो "तारक मेहता जैसा पॉपुलर शो छोड़ना नहीं चाहती थीं. लेकिन हेल्थ समस्याएं की वजह से छोड़ना पड़ा और वो सेट पर कई बार बेहोश हो गई थीं."

मोनिका ने तारक मेहता शो के सेट को टॉक्सिक बताया. उन्होंने कहा ये बहुत ही जहरीली जगह है और इसीलिए मैंने छोड़ने का फैसला किया. काफी नेगेटिव माहौल है. सोहिल और असित मोदी जैसे लोग एक्टर्स को बेइज्जत करते हैं उन्हें टॉर्चर किया जाता है. यहां तक कि मां-बहन की गालियां तक सुननी पड़ती हैं. 

मोनिका भदौरिया असित कुमार मोदी Asit Kumar Modi Monika Bhadoriya tmkoc full episodes online tmkoc latest episode tmkoc funniest जेनिफर मिस्त्री Asit Modi तारक मेहता TMKOC गुरचरण सिंह लापता Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Advertisment
Advertisment