Advertisment

TMKOC: शो के दौरान सुसाइड करना चाहती थीं बाघा की चुलबुली बावरी, किया खुलासा

एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने हाल ही में दावा किया कि लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (टीएमकेओसी) के मेकर्स ने शो में काम करने के दौरान उन्हें परेशान किया.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Monika Bhadoriya suicidal attempt

Monika Bhadoriya suicidal attempt( Photo Credit : social media)

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah Chashma) किसी न वजह से सुर्खियों में रहता ही है. शो का हर कैरेक्टर अपने आप में दिलचस्प है, शो में कई ऐसे कैरेक्टर हैं जो दिखाई बहुत कम देते हैं, लेकिन हैं बेहद खास. इसी बीच हम बात करेंगे मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) की जिन्होंने शो में बावरी का रोल प्ले किया, पूरी दुनिया का अपनी एक्टिंग और मासूमियत से दिल जीतने वाली वाली बावरी अपनी असल जिंदगी में बहुत परेशान थीं. जी हां हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया है.   

Advertisment

एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने हाल ही में दावा किया कि लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (टीएमकेओसी) के मेकर्स ने शो में काम करने के दौरान उन्हें परेशान किया. उन्होंने कहा कि उस समय उसके मन में आत्महत्या करने के विचार भी आए. उन्होंने कहा  कि मेकर्स ने उन्हें तीन महीने का बकाया भुगतान नहीं किया, जो लगभग ₹4-5 लाख था, लगभग एक साल तक ऐसा चलता रहा. मोनिका ने शो के सेट के दिनों को नर्क कहा और दावा किया कि जब उनकी मां कैंसर का इलाज करवा रही थीं, तो शो के मेकर्स ने उनका साथ नहीं दिया. उन्होंने कहा था, “मैं रात अस्पताल में बिताती थी और वे मुझे शूटिंग के लिए सुबह-सुबह बुलाते थे. यहां तक ​​कि अगर मैं कहूंगी कि मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, तो वे मुझे आने के लिए मजबूर कर देते थे. सबसे बुरी बात यह थी कि शूट पर आने के बाद भी मैं इंतजार करती थी, मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं था.

'इस बात ने किया था हर्ट'

मोनिका ने आगे कहा,  मैं जब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए काम कर रही थी, तो बहुत टॉर्चर होती थी, तो इन सारी विचारों ने मुझे ऐसा महसूस कराया कि मुझे आत्महत्या कर लेनी चाहिए. उन्होंने बताया (TMKOC निर्माताओं) ने एक बार कहा था कि 'इसके पिता की मृत्यु हो गई, और हमने पैसे दे दिए. हमने उसकी बीमार मां के इलाज के लिए पैसे दिए' इन शब्दों ने मुझे बहुत आहत किया था.” वहीं शो की बात करें तो यह शो एक दशक से अधिक समय से सफलतापूर्वक चल रहा है. 

Source : News Nation Bureau

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jethalal Monika Bhadoriya Latest Hindi news TMKOC गुरचरण सिंह लापता Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah bawri tmkoc full episode TV Serial
Advertisment
Advertisment