Advertisment

'सुहागन चुड़ैल' बनीं निया शर्मा के छूटे पसीने, स्टंट सीन को लेकर किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों फैंटसी शो 'सुहागन चुड़ैल' में नजर आ रही हैं. शो में काम करना निया के लिए काफी चैलेंजिग रहा है. एक्ट्रेस ने खुद हार्नेस स्टंट सीन को लेकर खुलासा किया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
NIYA SHARMA SHUHAGAN CHUDAIL

NIYA SHARMA SHUHAGAN CHUDAIL ( Photo Credit : Social Media)

Nia Sharma Suhagan Chudail: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के फैंस एक्टिंग के साथ-साथ उनके फिट फिगर के भी दीवाने हैं.  निया शर्मा टीवी की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार हैं और अपने हर एक अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. नागिन के रोल में इंप्रेस करने के बाद अब निया चुड़ैल बनकर स्क्रीन पर लौटी हैं. इन दिनों वह फैंटसी शो 'सुहागन चुड़ैल' में नजर आ रही हैं. इस शो में काम करना निया के लिए काफी चैलेंजिग रहा है. एक्ट्रेस ने खुद बताया है कि हार्नेस स्टंट सीन को शूट करना उनके लिए आसान नहीं रहा. 

Advertisment

'हार्नेस स्टंट' को लेकर थी नर्वस'

बता दें कि निया ने 'सुहागन चुड़ैल' में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए हार्नेस स्टंट सीन किए हैं. लेकिन उनके लिए इन सींस को शूट करना काफी ज्यादा चैलेंजिंग रहा. निया ने कहा- 'शूट में सबसे ज्यादा 'हार्नेस स्टंट' सीन करना था. मैं  शुरुआत में फिजिकली रूप से 'हार्नेस स्टंट' को लेकर थोड़ी नर्वस थी. मुझे शो में आप लोग हार्नेस इक्विपमेंट के जरिए पेड़ों पर बैठे, शिकार पर हमला करते, हवा में उड़ते हुए देखेंगे. 

'यह मेरे पैशन को बढ़ाता है'

Advertisment

हार्नेस स्टंट सीन के बारे में बात करते हुए निया ने आगे कहा, 'अब मुझे यह सीन पसंद आने लगे हैं. मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलर वो चीजें कर रही हूं जो मैने पहले कभी नहीं की हैं और ये मेरे पैशन को भी बढ़ा रहा है. मुझे सभी स्टंट को करने में मजा आ रहा है. सुहागन चुड़ैल के जरिए मुझे स्टंट और VFX सीन्स को सीखने और शूट करने का मौका मिला. लोगों को भी शो काफी पसंद आ रहा है और सराहना मिल रही. मुझे खुशी है कि हमारी मेहनत रंग ला रही है.'

सुहागन चुड़ैल की कहानी

सुहागन चुड़ैल शो की कहानी की बात करे तो इसमें निया शर्मा चुड़ैल निशिगंधा का किरदार निभा रही हैं. जिसे परम शक्ति हासिल करने के लिए 16 श्रृंगार शक्तियों को पूरा करना होगा. जिसमें उसकी 16वीं शक्ति सिंदूर है और इसके लिए उसे अपनी जीवन में 16वें पुरुष को खत्म करना होगा. शो में निया के अलावा देबचंद्रिमा सिंघा रॉय दीया के रोल में हैं और जैन इबाद खान मोक्ष की भूमिका निभा रहे हैं. बता दें, ये शो कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

सुहागन चुड़ैल निया शर्मा Colors TV TV Actress nia sharma stunt shoot Suhagan chudail Nia Sharma
Advertisment
Advertisment