logo-image
लोकसभा चुनाव

ED की रडार पर टीवी की ये मशहूर बहनें, इस एक्टर का भी नाम आया सामने, जानें क्या है आरोप?

एक्टर करण वाही, एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और निया शर्मा टीवी की दुनिया के फेमस सितारों में से एक हैं. हालांकि इस समय ये तीनों ईडी की रडार पर हैं.

Updated on: 03 Jul 2024, 05:21 PM

नई दिल्ली:

ED Summoned Karan-Krystle-Nia: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रडार पर कई कलाकार हैं. इस बार ईडी ने टेलिविजन एक्टर करण वाही (Karan Wahi) और एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystle DSouza) से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आज (बुधवार) को पूछताछ की है. वहीं ईडी इस मामले में निया शर्मा (Nia Sharma) को पहले ही समन भेजा है. ये तीनों कलाकार टीवी की दुनिया के फेमस सितारों में से एक हैं, हालांकि इस समय ये ईडी की रडार पर हैं. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

किस मामले में हो रही जांच ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी ने करण वाही और क्रिस्टल डी' सूजा  को  इंटरनेशनल एजेंट के जरिए से गैर-कानूनी ऑनलाइन फॉरेक्स ट्रेडिंग एप ओक्टा एफएक्स (OctaFx) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के बारे समन भेजा था. ईडी ने करण और  क्रिस्टल से इसी मामले में शामिल होने के बारे में आज पूछताछ की. वहीं, अब इस मामले में निया शर्मा को भी समन जारी कर दिया गया है. बता दें, ईडी ने इस मामले में अप्रैल महीने में मुंबई, चेन्नई, कोलकाता और दिल्ली के कई जगहों पर तलाशी अभियान चलाया था. वहीं अब इसी मामले मेंएक्शन लिया गया है और एक्टर्स का बयान दर्ज किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Wahi (@karanwahi)

तीनों एक्टर्स का वर्कफ्रंट

टेलिविजन एक्टर करण वाही की बात करें तो उन्हें  'दिल मिल गए' और 'चन्ना मेरेया' जैसे शो के लिए जाना जाता है. करण रोहित सेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 10 का भी हिस्सा रह चुके हैं.  करण वाही दावत-ए-इश्क और हेट स्टोरी 4 जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं. इन दिनों करण  'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' में नजर आ रहे हैं. वहीं, निया और क्रिस्टल को 'एक हजारों में मेरी बहना है' के लिए जाना जाता है. दोनों ने इस सीरियल में एक-दूसरे की बहन का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया. इन दोनों आज भी इस रिश्ते को कायम रखा है. वहीं, क्रिस्टल ने 'ब्रह्मराक्षस', 'बेलन वाली बहू' और 'एक नई पहचान' जैसे शो में भी काम किया था. निया की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस  'सुहागन चुड़ैल' और 'लाफ्टर शेफ्स' में नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krystle Dsouza (@krystledsouza)

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट के साथ हुए ब्रेकअप पर किया बड़ा खुलासा, 'स्कैंडल में फंस...'