Advertisment

शादी के 4 साल बाद तलाक ले रही ये एक्ट्रेस? इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम

नीति टेलर ने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से पति परीक्षित का सरनेम 'बावा' तक हटा दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Niti Taylor Divorce

Niti Taylor Divorce ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Niti Taylor Divorce: इन दिनों तलाक की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस दलजीत कौर के बाद अब कैसी ये यारियां' शो से लोगों के दिलों में जगा बनाने वाली नीति टेलर की शादीशुदा जिंदगी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है एक्ट्रेस अपने पति परीक्षित बावा से अलग हो गई हैं.नीति ने साल 2020 में आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा से शादी की थी. लंबे समय से दोनों को साथ में स्पॉट भी नहीं किया गया है. ऐसे में फैंस एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी को लेकर परेशान हैं.

Advertisment

नीति ने इंस्टाग्राम से डिलीट किए पोस्ट

इन सब अफवाह को हवा तब मिली जब हाल ही में नीति टेलर ने अपने इंस्टाग्राम  यूजरनेम से पतिपरीक्षित का सरनेम  'बावा' तक हटा दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं और अपनी सालगिरह के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो भी डिलीट कर दी है जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी. बता दें कि नीति टेलर और परीक्षित बावा दोनों बचपन के दोस्त थे और दोनों  ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था और फिर 2020 में गुपचुप शादी कर ली थी.

publive-image

Advertisment

झलक दिखला जा 10 में नहीं दिखे थे पति 

नीति को आखिरी बार झलक दिखला जा 10 में देखा गया था. शो के दौरान एक्ट्रेस के पति परीक्षित को एक भी एपिसोड में नहीं देखा गया था. यहां तक कि जब शो में फैमिली राउंड हुआ ता नीति की मां शो में आई थी.वहीं एक बार नीति ने अपने इंटव्यू में कहा था कि उनके पति सेना में हैं तो दोनों अपनी कोशिशों से शादी को अच्छे से निभा रहे हैं. हालांकि अभी तलाक की खबरों पर नीति टेलर या उनके पति की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. 

कैसी हैं ये यारियां से मिला फेम

Advertisment

बता दें कि एक्ट्रेस नीति टेलर  को एमटीवी के शो 'कैसी हैं ये यारियां' से पहचान मिली थी. शो में उनकी और पार्थ समथान की जोड़ी को काफी पसंद किया था. शो के 5 सीजन आ चुके हैं और फैंस का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'गुलाल', 'प्यार का बंधन' और 'ये है आशिकी' जैसे शोज़ में भी काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस को डांस शो झलक दिखला जा 10  में देखा गया था.

Source : News Nation Bureau

Entertainment News TV News TV Actress niti taylor Niti Taylor Divorce parikshit Bawa niti parikshit divorce नीति टेलर नीति टेलर तलाक
Advertisment
Advertisment