Advertisment

Ibrahim Ali-Palak Tiwari: इब्राहिम को चियर करने पहुंची पलक तिवारी, डेटिंग अफवाहें फिर से हुईं गर्म

पलक और इब्राहिम अक्सर साथ नजर आते हैं. कपल को सेम आउटफिट पहने ट्विनिंग करते भी देखा जाता है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ibrahim Ali Palak Tiwari

Ibrahim Ali-Palak Tiwari( Photo Credit : social media)

Ibrahim Ali-Palak Tiwari: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर चर्चा में रहते हैं. उन्हें स्पोर्ट्स इवेंट्स में बढ़-चढ़कर भाग लेते देखा जाता है. हाल में इब्राहिम एक फुटबॉल मैच में खिलाड़ी बने थे. इस मैच के दौरान उन्हें सपोर्ट करने श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी मैदान में नजर आईं. ऐसे में दोनों की डेटिंग अफवाहें फिर से वायरल होने लगी थीं. ये अफवाह है कि वे मशहूर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने इस पर कोई सफाई नहीं दी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- जान्हवी कपूर के इलाज के दौरान अस्पताल में मौजूद रहे शिखर पहाड़िया, एक्ट्रेस का रखा पूरा ख्याल

इब्राहिम को चियर करने पहुंची पलक

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा गया है. कथित तौर पर दोनों एक साथ काफी समय बिताते हैं, जिससे नेटिज़न्स को लगता है कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बिजली बिजली फेम ने एक बार फिर आग में घी डाला जब उन्हें फुटबॉल मैच में देखा गया जिसमें इब्राहिम खेल रहे थे. इवेंट से पलक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह हंसती-खिलखिलाती नजर आ रही हैं. वह इस मैच में इब्राहिम को चियर करने गई थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पलक ने स्पोर्टी लुक में ढाया कहर

21 जुलाई को इब्राहिम अली खान को स्टेडियम में देखा गया, जहां उन्होंने अपनी फुटबॉल टीम की नारंगी जर्सी पहनी हुई थी. क्लिप में उनके साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी थे. इससे पता चलता है कि वे दोनों एक ही फुटबॉल टीम का हिस्सा हैं. इसके तुरंत बाद, एक वीडियो सामने आया जिसमें पलक तिवारी अपने दो दोस्तों के साथ स्टैंड पर बैठी हुई दिखाई दे रही थीं. अभिनेत्री ने खेल आयोजन के लिए कैजुअल फिट पहना था और नीले रंग की डेनिम के साथ स्पेगेटी टॉप में दिखी थीं. जब पैपराज़ी ने उन्हें अचानक से देखा, तो वह शरमा गईं और अपने दोस्तों के साथ हंसी-मज़ाक करने लगीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

पलक और इब्राहिम अक्सर साथ नजर आते हैं. कपल को सेम आउटफिट पहने ट्विनिंग करते भी देखा जाता है. एक समय इब्राहिम पलक का जैकेट थामे हुए नजर आए थे. हालांकि, दोनों ने अभी तक डेटिंग, अफेयर या रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

पलक तिवारी बॉलीवुड न्यूज ibrahim ali khan इब्राहिम अली Palak Tiwari Bollywood News
Advertisment