Advertisment

Pavitra Rishta 15 Years: पवित्र रिश्ता ने पूरे किए 15 साल, अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया सारा क्रेडिट

पवित्र रिश्ता जी टीवी का सबसे पॉपुलर डेली सोप रहा है. इस सीरियल से अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी पर अपना डेब्यू किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Pavitra Rishta 15 Years

Pavitra Rishta 15 Years( Photo Credit : social media)

Pavitra Rishta 15 Years: टीवी की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कल्ट-क्लासिक शो पवित्र रिश्ता के लिए एक शानदार पोस्ट साझा किया है. शनिवार को टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' ने 15 साल पूरे कर लिए हैं. इस शो से अंकिता लोखंडे ने एक्टिंग में डेब्यू किया. उन्होंने अर्चना की भूमिका निभाई, जो आज भी कई लोगों के दिलों में बसी है. इस तरह टीवी इंडस्ट्री में अंकिता के भी 15 साल पूरे हो गए हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर के लिए सारा क्रेडिट दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दिया है. शो में सुशांत भी मुख्य भूमिका में थे. 

Advertisment

2009 में सुपरहिट था पवित्रा रिश्ता

2009 में प्रसारित होने के बाद पवित्र रिश्ता टीवी का सबसे पॉपुलर शो बन गया था. ये हिंदी टेलीविज़न कार्यक्रमों में सबसे टॉप पर था. इस सीरियल ने अंकिता और सुशांत दोनों को घर-घर में मशहूर कर दिया था. शो का जश्न मनाते हुए, अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबा नोट शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और उनका शुक्रिया अदा किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

अंकिता का पोस्ट वायरल

शो के कई सीन्स का मोंटाज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "15 साल पहले, मैंने पवित्र रिश्ता में अर्चना के रूप में अपना सफ़र शुरू किया था. मुझे नहीं पता था कि सालों बाद भी मुझे अपने किरदार के लिए इतना प्यार मिलता रहेगा, जो मेरी पहचान भी बन गया है. मुझे कभी-कभी लगता है कि अर्चना बनना ही मेरी किस्मत में था. वह मुझमें थी और वह अब भी मेरे अंदर है. उसने मुझे जीवन के बारे में बहुत कुछ सिखाया है."

एकता कपूर को दिया धन्यवाद

अंकिता ने लिखा, "मैं एकता कपूर और बालाजी टेलीफिल्म्स की हमेशा ऋणी रहूंगी, जिन्होंने मुझे मेरे करियर की शुरुआत में ही एक बेहतरीन रोल दिया. मैं रहूँ या ना रहूँ, मुझे, अर्चना और पवित्र रिश्ता को आप सभी से जो प्यार मिला है, वह मुझे हमेशा आपके दिलों में जिंदा रखेगा और मुझे नहीं लगता कि इससे ज्यादा कीमती कुछ और हो सकता है."

अपने करियर में सुशांत के योगदान को याद करते हुए उन्होंने लिखा, "लेकिन अगर मुझे सुशांत का साथ नहीं मिलता तो मेरा सफ़र पूरा नहीं होता. जब मैंने पवित्र रिश्ता शुरू किया था तब मुझे एक्टिंग भी नहीं आती थी. उन्होंने मुझे सिखाया और मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी. इस शो ने एक नई तरह की कहानी कहने की शुरुआत की... हिंदी टेलीविज़न पर मराठी संस्कृति को दिखाया."

Source : News Nation Bureau

Pavitra Rishta सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता Ankita Lokhande
Advertisment
Advertisment