Advertisment

Drashti Dhami Workout: प्रेग्नेंसी में ताबड़तोड़ वर्कआउट करती दिखी ये TV एक्ट्रेस, फैंस को हो गई टेंशन

दृष्टि धामी को कई खूबसूरत ऑनस्क्रीन किरदारों के लिए जाना जाता है. फिलहाल एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाली हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Drashti Dhami gym workout

Drashti Dhami gym workout ( Photo Credit : social media)

Drashti Dhami Workout: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. वह अपनी प्रेग्नेंसी में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्विट हैं. एक्ट्रेस अपने पति नीरज खेमका के साथ पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. सोशल मीडिया पर दृष्टि ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करके सबके होश उड़ा दिए थे. फिलहाल, प्रेग्नेंसी में दृष्टि अपनी सेहत औऱ फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रही हैं. उन्होंने अपना एक हैवी वर्कआउट सेशन वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख फैंस चिंता जाहिर करने लगे और उन्हें बच्चे का ख्याल रखने की सलाह दी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Divyanka Tripathi Vacation: इटली में लूटपाट का शिकार हुईं दिव्यांका ने शेयर की वेकेशन फोटोज

डॉक्टरों की देखरेख में किया वर्कआउट

इंस्टाग्राम हैंडल पर दृष्टि धामी ने अपने जिम सेशन का वीडियो साझा किया है.वीडियो साझा करते हुए उन्होंने गर्भवती माताओं को केवल डॉक्टरों की सलाह के अनुसार एक्सरसाइज करने की वॉर्निंग दी है. दृष्टि ने लिखा, "बच्चे को तैयार करना और जिम में कुछ गंभीर लाभ. चिंता न करें, मेरे पास इन रिप्स के लिए डॉक्टर का नोट है. #MomBodInProgess। अपने डॉक्टर की देखरेख के बिना घर पर या कहीं और इसे न आज़माएं."

मौनी रॉय ने की तारीफ

वीडियो में दृष्टि ताबड़तोड़ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वो बेबी बंप के साथ जिम जाती हैं और खूब एक्सरसाइज कर रही हैं. जैसे ही धामी ने वीडियो पोस्ट किया, इंडस्ट्री से उनके दोस्तों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. मौनी रॉय ने लिखा, "बढ़ती और चमकती हुई" अदा खान ने लिखा, "बहुत गर्व है ब्रावो."करण वी ग्रोवर ने लिखा, "इतना तो मैं सामान्य रूप से नहीं कर पा रहा हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill-Ranvir-Shorey: रणवीर शौरी पर मेहरबान हुईं शहनाज गिल, ट्विटर पर फैंस ने की जमकर तारीफ

दृष्टि धामी ने इसी साल जून 2024 में पहले बच्चे की घोषणा की थी. हालांकि, उन्हें फेक न्यूज कहकर लोगों ने ट्रोल किया था. अब कपल फैंस के प्यार से खुश हैं. दृष्टि और नीरज ने 2015 में शादी की थी. दोनों लंबे समय तक डेटिंग कर रहे थे. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source :

बॉलीवुड न्यूज दृष्टि धामी Drashti Dhami Mouni Roy नीरज खेमका Bollywood News
Advertisment