Advertisment

Disha Parmar Daughter: दिशा परमार ने रिवील किया बेटी नव्या का फेस, राहुल वैद्य भी आए नजर

टीवी के पॉपुलर राहुल वैद्य और दिशा परमार आज एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. यहां पैपराजी ने कपल को बेटी के साथ देखा और उनकी फोटोज क्लिक की थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Disha Parmar daughter

Disha Parmar daughter( Photo Credit : Social Media)

Rahul Vaidya, Disha Parmar: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार हाल में मां बनी हैं. वो एक बेटी की मां हैं. एक्ट्रेस ने एक्टर, सिंगर और कंपोजर राहुल वैद्य से शादी की थी. सोशल मीडिया पर आज राहुल वैद्य और दिशा परमार की बेटी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कपल ने आज अपनी बेटी का फेस रिवील कर दिया है. राहुल वैद्य और दिशा परमार आज एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. यहां कपल ने पैपराजी को जमकर पोज दिए. एयरपोर्ट पर दिशा और राहुल बेटी नव्या के साथ थे. उनकी बेटी ने बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है और सिर पर एक प्यारा गुलाबी हेयरबैंड लगाया हुआ था. नव्या पूरी बातचीत के दौरान शांत रहीं और पैप्स की ओर देखती रहीं. कपल ने बेटी का चेहरा दिखाते हुए उसका नाम भी बताया. 

Advertisment

एयरपोर्ट पर रिवील किया बेटी का चेहरा

टीवी के पॉपुलर राहुल वैद्य और दिशा परमार आज एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. यहां पैपराजी ने कपल को बेटी के साथ देखा और उनकी फोटोज क्लिक की थीं. एयरपोर्ट पर कपल ने बेटी का चेहरा भी रिवील कर दिया. दोनों बेटी के साथ हैप्पी पेरेंट बनकर पोज दे रहे थे. साथ ही इस बात को भी जानने में एक्साइटेड थे कि आखिर नव्या मां-पापा किसकी तरह दिखती है. राहुल वैद्य ने अपनी बच्ची से कहा, "देखो ये सब तुम्हारे मामा हैं नव्या, एक मामा, दो मामा, तीन मामा..." दिशा हंस पड़ी. एक पैप ने उन्हें बताया कि नव्या दिशा की तरह दिखती है, और राहुल ने जवाब दिया, "भाभी नहीं, मेरी जैसी लगती है." उन्होंने अपना चश्मा भी उतार दिया और लोगों से समानता देखने को कहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वेकेशन पर निकले हैं कपल

Advertisment

इस पर दिशा ने धन्यवाद देते हुए कहा, "आप ऐसा कहने वाले पहले व्यक्ति हैं, बहुत-बहुत धन्यवाद." बिग बॉस 14 के कपल दिशा और राहुल ने यह भी बताया कि वे दोहा जा रहे हैं. 

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

एक अन्य वीडियो में राहुल नव्या को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. साथ में वो बेटी के लिए एख गाना भी गा रहे हैं. यहां मौजूद पैपराजी ने राहुल की हालिया रिलीज़ मूनलाइट की भी तारीफ की थी. वहीं बड़े अच्छे लगते हैं 2 की एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर सभी पैपराजी को धन्यवाद कहते हुए अलविदा कहा और वो बेटी के साथ चले गए. 

Advertisment

वीडियो पर राहुल और दिशा के फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस का कहना है कि नव्या, अपनी मां दिशा परमार जैसी दिखती हैं. कुछ यूजर ने कमेंट किया, "वह अपने पापा की तरह दिखती है..राहुल वैद्य." एक अन्य ने लिखा, "राहुल की तरह."

Source : News Nation Bureau

Rahul Vaidya मनोरंजन समाचार बॉलीवुड एंटरटेनमेंट न्यूज़ बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News बॉलीवुड समाचार TV News Disha Parmar baby Disha Parmar daughter Disha Parmar Bollywood News Bollywood News in Hindi
Advertisment
Advertisment