Advertisment

Rubina Dilaik On Betting: IPL सट्टेबाजी में इस्तेमाल हुईं रुबीना दिलेक की तस्वीरें, यूजर्स पर भड़की एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक ने अपने फैंस को IPL सट्टेबाजी को लेकर जमकर लताड़ लगाई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rubina Dilaik On Betting

Rubina Dilaik On Betting( Photo Credit : social media)

Rubina Dilaik On Betting: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार टीवी की बॉस लेडी ने अपने फैंस को जमकर लताड़ लगाई है. 'बिग बॉस 14' विनर एक्ट्रेस IPL सट्टेबाजी में अपनी तस्वीरों के इस्तेमाल को लेकर यूजर्स पर भड़कती नजर आ रही हैं. रुबीना ने सोशल मीडिया पर IPL सट्टेबाजों को उनकी तस्वीरें और रील वीडियो इस्तेमाल न करने को लेकर सख्त हिदायत दी है. वहीं फैंस एक्ट्रेस के इस कदम के लिए उन्हें सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

फैंस की इन हरकतों पर भड़की एक्ट्रेस

रुबीना दिलैक ने अपने नाम पर इंटरनेट पर चल रही इन हरकतों पर लगाम लगा दी है. एक्ट्रेस ने ने मंगलवार (11 अप्रैल) को ट्वीट कर फैंस को अपनी तस्वीरें और वीडियो के इस्तेमाल को लेकर सख्त चेतावनी दी. उन्होंने लिखा, "मैंने देखा है कि इंस्टाग्राम पर मेरे कुछ फैन क्लब मेरी रील्स और तस्वीरों के जरिए बेटिंग (सट्टेबाजी) ऐप्स का प्रचार कर रहे हैं! जिंदगी मेरे अपने कुछ नियम हैं और मैं ऐसी चीजों को बढ़ावा नहीं देती हूं, तो मेरी ओर से ऐसी गलत चीजों को बढ़ावा न दें. "

सट्टेबाजी को लेकर दी चेतवानी

रुबीना ने सट्टेबाजी से जुड़ी कुछ एप्लिकेशन पर अपनी तस्वीरें और वीडियो इस्तेमाल ने करने की चेतावनी दी है. एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर फैंस उनको सपोर्ट करते नजर आए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "क्वीन फॉर अ रीजन." एक और नेटिजन ने कमेंट किया, "इसीलिए मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. मोर स्ट्रेंथ टू यू बॉस लेडी"

Advertisment

बीते कुछ महीनों में रुबीना दिलैक अपनी बहन ज्योतिका की शादी में बिजी थीं. रुबीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की थीं. 

इस शो में नजर आएंगी रुबीना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना करण कुंद्रा, पुनीत जे. पाठक और हर्ष लिंबाचिया द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो एंटरटेनमेंट की रात- हाउसफुल के पहले एपिसोड में नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने सिजलिंग लुक्स से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. 

Rubina Dilaik on IPL Betting tv news news nation IPL Betting 2023 IPL Betting Rubina dilaik Birthday Rubina Dilaik glam looks TV Actress Rubina Dilaik on Betting Rubina Dilaik Angry
Advertisment
Advertisment