Advertisment

Rubina Dilaik: बधाई हो..! मां बनने वाली हैं रुबीना दिलेक ? फैंस ने स्पॉट किया बेबी बंप

रूबीना और अभिनव शुक्ला की शादी को अब पांच साल हो गए हैं. इस जोड़े ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 में भाग लिया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rubina Dilaik Pregnancy

Rubina Dilaik Pregnancy( Photo Credit : Social Media)

Rubina Dilaik Pregnancy: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक छोटे पर्दे से दूर होकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा अब सोशल मीडिया पर स्टाइलिश लुक्स के चलते चर्चा में रहती हैं. बहरहाल, अब रुबीना दिलेक (Rubina Dilaik) अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं. एक वीडियो को देख फैंस रुबीना के मां बनने की अटकलें लगा रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस ने एक्ट्रेस को बधाई भी देना शुरू कर दिया है. रुबीना के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी इस खबर से शॉक्ड रह जाएंगे. 

Advertisment

दरअसल, रुबिना दिलैक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत ट्रांजिशन वीडियो शेयर किया था. वीडियो में, रूबीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने पहले एक ब्लैक कैजुअल गाउन पहना था जिसके बाद वो एक हाई स्लिट गाउन में नजर आईं. पर्पल कलर के इस फ्लोरल गाउन में रुबीना की खूबसूरती देख लोग दंग रह गए. हाई मेकअप और गोल्डन जूलरी के साथ काफी ग्लैमरस दिख रही थीं. सोशल मीडिया पर लंबे समय बाद रुबीना की वापसी देख फैंस खुश हुए और उनकी जमकर तारीफ की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

हालांकि, ज्यादातर फैंस रुबीना की खूबसूरती को छोड़ उनके बेबी बंप को लेकर कमेंट करते दिखे. एक फैन ने लिखा, ''आखिरकार लंबे समय के बाद रूबी वापस आ गई. ओह गॉड आप बहुत सुंदर लग रही हैं.” अधिकतर लोगों ने रुबिना की प्रेग्नेंसी को लेकर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, “छोटा अप्पू या रूबी जल्द ही आ रहा है…”  “आपकी प्रेग्नेंसी के लिए बधाई! हम बहुत खुश हैं!!!!!!!” एक अन्य यूजर ने लिखा, "तुम्हारा टमी यह कहता है...बेबी." कई कमेंट्स में लिखा था, "क्या आप प्रेग्नेंट हैं?" और "क्या रूबीना प्रेग्नेंट है?"

Advertisment

अब ये सच है या झूठ ये तो कपल ही बता सकते हैं. इससे पहले भी कई बार रुबीना दिलेक की प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल हो चुकी हैं. कपल को बार-बार सफाई पेश करनी पड़ी थी. छोटी बहू टीवी शो से घर-घर में पहचान बना चुकीं रुबीना दिलेक अब काफी स्टाइलिश हो गई हैं. बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी शो ने रुबीना की लाइफ को काफी बदल दिया है. 

रूबीना और अभिनव शुक्ला की शादी को अब पांच साल हो गए हैं. इस जोड़े ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 में भाग लिया था. हाल में दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आए थे.

Source : News Nation Bureau

रुबीना दिलेक रुबीना दिलेक प्रेग्नेंसी Rubina Dilaik Rubina Dilaik baby bump अभिनव रुबीना दिलेक रुबीना दिलेक फोटोशूट Rubina Dilaik pregnancy रुबीना दिलेक बेबी बंप अभिनव शुक्ला
Advertisment
Advertisment