Advertisment

Sania Mirza On Dating: तलाक के बाद प्यार की तलाश में सानिया मिर्जा, कपिल के शो में किया बड़ा खुलासा

सानिया 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के नेक्स्ट एपिसोड में नजर आएंगी एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सानिया ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस रिवील किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kapil Sharma Sania Mirza

Kapil Sharma, Sania Mirza ( Photo Credit : Social Media)

Sania Mirza On Dating: फेमस एथलीट सानिया मिर्जा साल की शुरुआत में काफी चर्चा में रही थी. दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ उनका शादी के 14 साल बाद तलाक हो गया था. शोएब (Shoaib Malik) ने तलाक के बाद एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरी शादी की और लाइफ में मूव ऑन कर गए हैं. लेकिन सानिया अपने बेटे संग लाइफ बिता रही हैं और धीरे-धीरे मूव ऑन कर रही हैं. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) के अगले एपिसोड में सानिया मिर्जा नजर आने वाली है. शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें सानिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया. 

Advertisment

 लव इंट्रेस्ट ढूंढना चाहती हैं सानिया 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव वाले एपिसोड की आखिर में अगले एपिसोड का प्रोमो वीडियो दिखाया गया था. इस प्रोमो में सानिया  मिर्जा शो में दिखाई दी. बातचीत के दौरान कपिल शर्मा सानिया से कहते दिखे कि 'शाहरुख खान सर ने कहा था कि अगर सानिया पर कोई फिल्म बनेगी तो वो उसमें उनके लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले करना चाहेंगे.' इसका जवाब देते हुए सानिया ने कहा, 'अभी मुझे पहले लव इंट्रेस्ट ढूंढना है.' बता दें, सानिया के साथ इस एपिसोड में मैरी कॉम (Mary Kom) और सायना नेहवाल (Saina Nehwal) भी नजर आएंगी. बता दें, तलाक के बाद सानिया को लोगों का काफी सपोर्ट मिला था वहीं, शोएब को लोगों की अभी तक आलोचना झेलनी पड़ रही है. ऐसे में सानिया को कपिल के शो में देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

शोएब मलिक ने अचानक किया निकाह

सानिया और शोएब के बीच तलाक की अफवाहें पिछले साल से ही तेज हो गई थी. फिर इस साल जनवरी में शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद के साथ अपने निकाह की तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया. सानिया और शोएब के बीच 14 साल का रिलेशन खत्म हो गया. दोनों ने 2010 में निकाह किया था और सानिया शोएब की दूसरी पत्नी थी. शोएब की शादी की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद सानिया मिर्जा के परिवार की ओर से कन्फर्म किया गया था कि वो  और शोएब कुछ महीने पहले ही अलग हो चुकी थे. बता दें,सानिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर  पब्लिक में ज्यादा नहीं बोलती हैं. शोएब  की तीसरी शादी के बाद सानिया ने उन्हेंन  नए सफर की शुभकामनाएं भी दी थी. 

Source :News Nation Bureau

Entertainment News द ग्रेट इंडियन कपिल शो सानिया मिर्जा Shoaib Malik The Great Indian Kapil Sharma show Sania Mirza On Dating Sania Mirza
Advertisment