Advertisment

Shalin Bhanot बेकाबू के सेट पर हुए घायल, उल्टा पड़ गया स्टंट

शालीन भनोट इन दिनों कलर्स के शो बेकाबू की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन यहां भी मुसीबतें उनका पीछा छोड़ने को राजी नहीं हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Shalin bhanot injured

शालीन भनोट( Photo Credit : सोशल मीडिया)

शालीन भनोट इन दिनों कलर्स के शो बेकाबू की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन यहां भी मुसीबतें उनका पीछा छोड़ने को राजी नहीं हैं. खबर है कि बेकाबू के सेट पर एक स्टंट परफॉर्म करते समय उन्हें चोट लग गई. शालीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया कि सेट पर एक स्टंट परफॉर्म करने के दौरान उन्हें चोट लग गई. शालीन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक जंप के लिए शालीन को हार्नेस से बांधा हुआ है. शालीन छलांग लगाते भी हैं लेकिन स्टंट उस तरह से नहीं हो पाता जैसा कि प्लान किया गया था. वह हिलते-डुलते नीचे आते हैं लेकिन फिर भी चोटिल हो जाते हैं. 

Advertisment

publive-image

शालीन को यूं गिरता-पड़ता देख फैन्स भी उदास हो गए. सोशल मीडिया पर शालीन की सेहत को लेकर कई लोग सवाल कर रहे हैं...हालांकि घबराने वाली बात नहीं है...शालीन ठीक हैं. वैसे भी बिहाइंड द सीन ऐसे कई छोटे-मोटे इन्सिडेंट होते रहते हैं. सुपर पावर वाले इस फिक्शन शो की चर्चा वैसे भी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही होती है. एकता कपूर अपने शो को प्रमोट करना बखूबी जानती हैं. जब उन्होंने बिग बॉस के घर में शालीन भनोट को चुना था तभी से इस शो की चर्चा शुरू हो गई थी.

शालीन के साथ सेट पर कैसा रहता है माहौल ?

Advertisment

हाल में हमने बेकाबू की लीड एक्ट्रेस ईशा सिंह से बात की थी. जब ईशा से पूछा गया कि सेट पर शालीन के साथ कैसा माहौल रहता है तो उनका कहना था कि शालीन की वजह से सेट पर एक अलग ही एनर्जी रहती है. वह हमेशा हर किसी का खयाल रखने की कोशिश करते हैं. उनकी वजह से माहौल हल्का रहता है. वैसे ईशा के साथ शालीन की केमिस्ट्री भी काफी पसंद की जा रही है. खासतौर पर इंस्टाग्राम पर वो जो रील्स शेयर करते हैं वो फैन्स को खूब पसंद आती हैं.

Shalin Bhanot
Advertisment
Advertisment