Advertisment

Shalin Bhanot Injured: बेकाबू के सेट पर घायल हुए शालीन, शरीर पर कई जगह लगे कट

शालीन भनोट अपने शो 'बेकाबू' की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हुए. बताया जा रहा है कि उनके शरीर पर कई जगह कट लगे हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Shali bhanot injured

शालीन भनोट( Photo Credit : सोशल मीडिया)

शालीन भनोट अपने शो 'बेकाबू' की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हुए. बताया जा रहा है कि उनके शरीर पर कई जगह कट लगे हैं. लेकिन शालीन ने काम नहीं रोका और अपने घाव नजर अंदाज कर शूटिंग में लगे रहे. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक शालीन शूटिंग की शुरुआत में ही चोटिल हो गए थे. सेट की लोकेशन की वजह से उन्हें मुसीबत का सामना करना पड़ा. हालांकि शालीन ने इस चैलेंज को बखूबी लिया और अपना काम एक पल के लिए भी नहीं रुके.

Advertisment

रिपोर्ट्स के मुताबिक शालीन ने कोई ब्रेक नहीं लिया और बिना आराम किए ही अपने एक्शन सीन की शूटिंग में लगे रहे. इस शो में शालीन राक्षस के रोल में हैं. उनके साथ ईशा सिंह लीड रोल में हैं. शो में उनके साथ शिवांगी जोशी भी हैं लेकिन फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं. दरअसल उनकी किडनी में इन्फेक्शन हो गया है. इस वजह से वह अस्पताल में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि शिवांगी टीवी क्वीन एकता कपूर के इस शो में कैमियो प्ले कर रही हैं.

बिग बॉस के साथियों ने नहीं दी बधाई

अपने शो 'बेकाबू' को लेकर शालीन की इंस्टाग्राम पोस्ट बधाई वाले मैसेज से भरी हुई हैं लेकिन बिग बॉस-16 के किसी साथी ने उन्हें गुडलक विश नहीं किया. इससे शालीन को तो शायद फर्क ना पड़ा हो लेकिन उनके फैन्स को यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगा. सुमित ने लिखा, ना मंडली और ना प्रियंका-अर्चना किसी ने शालीन को बधाई नहीं दी शायद उन्हें शालीन से जलन हो रही है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

एक्स वाइफ की शादी को लेकर भी सुर्खियों में रहे शालीन

Advertisment

शालीन भनोट की पत्नी दलजीत कौर ने यूके के बिजनेस मैन निखिल पटेल से शादी कर ली है. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं. शालीन शादी में तो शामिल नहीं थे लेकिन उन्होंने दूर से ही निखिल और दलजीत को बधाई दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BTown Ki Billi (Telly) (@bkbtelly)

Shalin Bhanot bigg-boss
Advertisment
Advertisment