Advertisment

Shahnaaz Gill Singing: स्टेज पर शहनाज गिल ने गाया ऐसा गाना, VIDEO देख फैंस भी हो गए बेकाबू

शहनाज़ को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया है. दोनों यार का सताया हुआ गाने में जबरदस्त केमेस्ट्री शेयर करते दिखे.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Shahnaaz Gill Singing

Shahnaaz Gill Singing( Photo Credit : Social Media)

Shahnaaz Gill Singing: 'बिग बॉस 13' की देसी गर्ल शहनाज गिल काफी लाइम-लाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर काफी फैन-फॉलोइंग है. हाल में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आईं. सिल्वर स्पार्कलिंग गाउन में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही थीं और स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आगे शहनाज फैन्स के साथ दिल टूटने की बात करती दिखती हैं फिर अपने फैन का अपने प्रति प्यार देखकर स्टेज पर इमोशनल हो जाती हैं. ये वीडियो देख आपका दिल भी पिघल जाएगा. शहनाज को स्टेज पर परफॉर्म करते देख उनके फैंस का भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. 

Advertisment

शहनाज़ ने दिल वाले इमोजी पोस्ट करके वीडियो शेयर किया है. कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस के लिए फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. फैंस एक्ट्रेस के सिंगिंग टैलेंट और स्टेज परफॉर्मेंस की तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "जब मैं तुम्हें देखती हूं तो मुझे सिद्धार्थ की याद आती है", एक और फैन ने कहा, "आपने सचमुच अपने फैन का जन्मदिन मनाने के लिए शो बीच में ही रोक दिया, यह आपकी बहुत प्यारी बात है."

एक और यूजर ने कमेंट किया, "ढेर सारा प्यार हमारी जान...तुझे रोता देख के भी रोना आ जाता है...तू बस हंसती रहा कर...भगवान आपका भला करे." शहनाज की फैन ने लिखा, "शो के टिकट बिक चुके थे और हम इस भीड़ को देखकर खुश थे जो सिर्फ शहनाज को देखने के लिए आई थे..4 साल के बाद शहनाज का पहला स्टेज परफॉर्मेंस भी था."

Advertisment

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज़ को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया है. दोनों यार का सताया हुआ गाने में जबरदस्त केमेस्ट्री शेयर करते दिखे. हाल ही में अपने ब्राइडल लुक को लेकर भी लाइम लाइट में आ गई थीं. 

Source : News Nation Bureau

shehnaaz gill video शहनाज गिल सिंगिंग टीवी खबरें Shehnaaz Gill family Shehnaaz Gill singing शहनाज गिल शहनाज गिल वीडियो Shehnaaz Gill
Advertisment
Advertisment