Advertisment

Shehnaaz Gill का धाकड़ अंदाज वायरल, फैंस बोले- ये है असली शेरनी

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का सोशल मीडिया पर दमदार अवतार दिख रहा है जिसमें शहनाज लेदर ब्लैक टॉप और ब्लैक पैंट में बेल्ट बांधे हुए नजर आ रही हैं

Advertisment
author-image
Akanksha Tiwari
New Update
shehnaaz gill new

शहनाज गिल का धाकड़ अंदाज, फैंस बोली- ये है असली शेरनी( Photo Credit : फोटो- @shehnaazgill Instagram)

Advertisment

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का सोशल मीडिया पर दमदार अवतार वायरल हो रहा है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस उन्हें शेरनी कह रहे हैं. तस्वीर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का कमाल का लुक नजर आ रहा है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा बनीं शहनाज गिल को शो से देशभर में पहचान मिली थी. शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ शहनाज की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद से शहनाज ने कुछ समय का ब्रेक लिया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी का जिम में हुआ बुरा हाल, फर्श पर लोटते हुए Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का सोशल मीडिया पर दमदार अवतार दिख रहा है जिसमें शहनाज लेदर ब्लैक टॉप और ब्लैक पैंट में बेल्ट बांधे हुए नजर आ रही हैं. शहनाज ने लुक को कंप्लीट करने के लिए टाइट पोनीटेल की है जो कामल लग रही है. शहनाज को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. शहनाज भी अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बिग बॉस से अब तक शहनाज गिल ने काफी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद से शहनाज ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, उनके पास काम की लाइन लगी हुई हैं. इस शो के बाद शहनाज ने अपना वजन भी कम किया है आज के समय में शहनाज किसी डीवा से कम नहीं हैं, शहनाज अपने फैंस के लिए फैशन इंस्पिरेशन बन चुकी हैं. शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच खास रिलेशन था. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज बुरी तरह टूट गई थीं. लेकिन अब एक बार फिर शहनाज खुद को संभालकर काम पर वापसी कर रही हैं.

Shehnaaz Gill Shehnaaz Gill photo
Advertisment
Advertisment