Advertisment

Barsaatein: इस एक्टर संग रोमांस करेंगी शिवांगी जोशी, जानें कब रिलीज होगा नया शो

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tondon) एकता कपूर के आगामी शो 'बरसातें' (Barsaatein) के लिए पहली बार साथ काम करने के लिए तैयार हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी( Photo Credit : social media)

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tondon) एकता कपूर के आगामी शो 'बरसातें' (Barsaatein) के लिए पहली बार साथ काम करने के लिए तैयार हैं. शिवांगी और कुशाल अपने टैलेंट के कारण बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग का आनंद ले रहे हैं और उनके फैंस उनके नए शो 'बरसातें' के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एकता कपूर के अपकमिंग ड्रामा में शिवांगी जोशी एक जर्नलिस्ट का रोल प्ले करते नजर आएंगी. कुशाल और शिवांगी का किरदार पहले तो अपोजिट दिखाई देगा, लेकिन बाद में दोनों को प्यार हो जाएगा. 

Advertisment

उम्मीद की जा रही थी कि 'बरसातें' इस महीने के अंत तक रिलीज कर दिया जाएगा, लेकिन अब बताया जा रहा है कि इसमें देरी हो जाएगी. अब रिपोर्ट के मुताबिक शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के नए शो बरसातें को आखिरकार लॉन्च डेट मिल ही गई है. शो 19 जून को लॉन्च होगा और सोनी टीवी पर प्रीमियर होगा. हालांकि, इस पर अभी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है. शिवांगी और कुशाल के किरदार के बारे में अभी और जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें-Zara Hatke Zara Bachke:सारा अली खान ने इस बात के लिए अमृता सिंह को लगाई झाड़, विक्की ने किया खुलासा

6 साल बाद टीवी पर लौटेंगे कुशाल

Advertisment

'बरसातें' के जरिए  छह साल बाद कुशाल टंडन की टेलीविजन पर वापसी होगी. कुशाल एक हजारों में मेरी बहना है, नच बलिए 5, बिग बॉस 7 और खतरों के खिलाड़ी 5 जैसे कई शो का हिस्सा रहे हैं. वहीं शिवांगी जोशी को राजन शाही के हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य भूमिका निभाने के बाद पॉपुलैरिटी मिली. उन्होंने कार्तिक का रोल प्ले करने वाले मोहसिन खान के साथ नायरा की भूमिका निभाई. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद, शिवांगी ने 'बालिका वधु 2' में अभिनय किया और दर्शकों का दिल जीत लिया. उन्होंने रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में भी पार्ट लिया था. वह हाल ही में एक चार-एपिसोड रोमांस ड्रामा, 'जब वी मैच्ड' नामक एक वेब शो में दिखाई दी थी. शिवांगी आखिरी बार एकता कपूर के हाल ही में लॉन्च हुए शो 'बेकाबू' में नजर आई थीं.

Source : News Nation Bureau

shivangi joshi instagram barsaatein Latest Hindi news tv show TV News Kushal tondon Shivangi Joshi Shivangi Joshi show Shivangi Joshi dating
Advertisment
Advertisment