Advertisment

Shoib Ibrahim: क्या फेक है दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी? फैंस ने तकिए बदलने पर उठाए सवाल

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) जल्द ही मां बनने वाली हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Dipika Kakar Fake Pregnancy

Dipika Kakar Fake Pregnancy( Photo Credit : Social Media)

Dipika Kakar Fake Pregnancy: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फैमिली व्लॉग काफी वायरल होते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर अक्सर दीपिका को ट्रोल का सामना करना पड़ता है. इस बीच एक्ट्रेस के पति और टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoib  Ibrahim) ने ट्रोलर्स करारा जवाब दिया. शोएब ने यह भी बताया कि ट्रोलर्स दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को फेक बताते हैं.

Advertisment

कितने तकिए बदलोगी? 

शोएब इब्राहिम ने टाइम्स ऑफ को दिए एक इंटरव्यू में अपने पेरेंटहुड पर बात की. साथ ही शोएब ने यह भी बताया कि किस तरह पिछले कुछ महीनों में उन्हें लगातार ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. शोएब ने बताया कि ट्रोलर्स दीपिका को उनके व्लॉग, घरेलू काम और लुक्स के लिए भी ट्रोल करते हैं. यहां तक कि कमेंट सेक्शन में लोग दीपिका पर फेक प्रेग्नेंसी के आरोप लगाते हैं. मैं कमेंट्स पढ़ता हूं उसमें लिखा होता है- "कितने तकिए बदलोगी, हर महीने शेप के हिसाब से तकिए बदल रही हो." कुछ कहते हैं हम लाइक्स-व्यूज के लिए फेक प्रग्नेंसी का ड्रामा रच रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

'अजूनी' एक्टर ने बताया, हम उनका कुछ नहीं कर सकते क्योंकि उनकी मानसिकता ऐसी है. हम अब और परेशान नहीं हैं. हम एक परिवार के तौर पर बहुत खुश हैं. सोशल मीडिया और व्लॉग्स के जरिए हम बस अपने फैंस से जुड़े हुए हैं. लेकिन हम किसी को भी हमारी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी करने का हक नहीं देते हैं. इस दौरान शोएब पत्नी दीपिका की जमकर तारीफ करते नजर आए. उन्होंने कहा कि दीपिका जमीन से जुड़ी इंसान हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ का ये पहला बच्चा है. कपल इसको लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. इस साल जुलाई में दीपिका और शोएब पहले बेबी का वेलकम करेंगे. उनकी शादी को 5 साल हो चुके हैं. दीपिका ने शोबिज इंडस्ट्री छोड़ शोएब के साथ घर बसा लिया था. 

Shoaib Ibrahim शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ ट्रोल saba ibrahim shoaib ibrahim troll dipika kakar dipika kakar troll dipika kakar fake pregnancy Dipika Kakar pregnancy
Advertisment
Advertisment