Advertisment

Shweta Tiwari Birthday: श्वेता तिवारी की पहली कमाई थी 500 रुपये, आज हैं करोड़ों की मालकिन

एक्टिंग और ग्लैमर के अलावा श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी विवादों में रही हैं. श्वेता ने दो शादियां की और दोनों ही फेल रहीं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Shweta Tiwari Birthday

Shweta Tiwari Birthday( Photo Credit : Social Media)

Shweta Tiwari Birthday: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का आज जन्मदिन हैं. एक्ट्रेस आज 4 अक्टूबर को 42 साल की हो गई हैं. इस उम्र में भी टीवी की हॉट दीवा के जलवे कायम हैं. अपने जमाने में श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' शो से लोगों के दिलों पर राज किया है. लोग आज भी उन्हें प्रेरणा के नाम से जानते हैं. श्वेता ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. एक जमाने में उनकी पहली सैलरी बेहद मामूली थी. पर आज श्वेता टीवी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. उनके ग्लैमर और स्टारडम के आगे  टिकना मुश्किल है. 

Advertisment

4 अक्टूबर 1980 को यूपी प्रतापगढ़ में जन्मीं श्वेता तिवारी आज करोड़ों की मालकिन हैं. उनकी नेटवर्थ जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. श्वेता तिवारी ने टीवी पर कसौटी जिंदगी की शो से एंट्री की थी. उनकी पहली सैलरी मात्र 500 रुपये बताई जाती है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक आज एक्ट्रेस की नेटवर्थ 81 करोड़ के आस-पास है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

खूबसूरती की बात करें तो बेटी पलक तिवारी से ज्यादा श्वेता अपने ग्लैमरस लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम श्वेता के स्टाइलिश फोटोशूट काफी चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी के हॉट और बोल्ड लुक्स देख फैंस भी आहें भरते हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

टीवी शोज के आलावा श्वेता 2010 में टीवी शो 'बिग बॉस' में भी भाग ले चुकी हैं. उन्होंने इस सीजन की ट्रॉफी भी जीतकर इतिहास रच दिया था. वो 'बिग बॉस' की पहली महिला विजेता बनी थीं. टीवी छोड़ अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारने वाली हैं. श्वेता तिवारी जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' और वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आएंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

Advertisment

एक्टिंग और ग्लैमर के अलावा श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी विवादों में रही हैं. श्वेता ने दो शादियां की और दोनों ही फेल रहीं. दोनों शादियों में वो घरेलु हिंसा का शिकार हुई थीं. एक्स हसबैंड राजा चौधरी के साथ उनका विवाद काफी चर्चा में रहा. एक्ट्रेस दो बच्चों की मां हैं और सिंगल मदर के रूप में बिंदास लाइफ जीती हैं.

Source : News Nation Bureau

Shweta Tiwari career Shweta Tiwari age श्वेता तिवारी नेटवर्थ Shweta Tiwari Birthday श्वेता तिवारी बर्थडे श्वेता तिवारी Shweta Tiwari divorce Shweta Tiwari kids Shweta Tiwari networth
Advertisment
Advertisment