Advertisment

Smriti Irani को हार के बाद मिला बॉलीवुड से सपोर्ट, मौनी रॉय बोलीं- 'हमेशा आपके साथ हूं'

स्मृति ईरानी ने अपनी हार स्वीकार करते हुए सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर किया. मौनी रॉय ने स्मृति ईरानी का किया सपोर्ट.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Smriti Irani Mouni Roy

Smriti Irani, Mouni Roy ( Photo Credit : Social Media)

Mouni Roy Supports Smriti Irani: BJP सांसद स्मृति ईरानी साल 2024 के लोकसभा चुनाव में पब्लिक के दिलों में नहीं उतर पाईं. 2019 के चुनावों में  जहां स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को  जबरदस्त शिकस्त दी थी वहीं, इस बार वह कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा से 1,67,196 वोटों के अंतर से हार गई. इस हार के बाद स्मृति ईरानी ने अपनी हार स्वीकार करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने विपक्ष को बधाई देने के साथ-साथ अमेठी के लोगों के लिए अभी भी सेवा करने की बात कही है. 

Advertisment

'ऐसी होती है जिंदगी'

स्मृति ईरानी ने अपने पोस्ट में लिखा- ' ऐसी होती है जिंदगी.मैंने अपनी जिंदगी के 10 साल एक गांव से दूसरे गांव जाने जिंदगियां बनाने में, लोगों में उम्मीद जगाने, इन्फ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने, सड़के, नालियां, खड़ंजे, बाईपास, मेडिल बनवाने में लगा दिए. वो सभी लोग जो मेरी जीत और मेरी हार में मेरा साथ रहे उनकी मैं बहुत आभारी हूं. जो लोग आज जीत का जश्न मना रहे हैं उन्हें बधाई और जो पूछ रहे हैं How's the josh? तो मैं यही कहूंगी its still high sir'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

मौनी रॉय ने स्मृति ईरानी का किया सपोर्ट 

स्मृति ईरानी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी स्मृति के करीबी दोस्त उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. एक्ट्रेस मौनी रॉय ने कहा- 'मैं हमेशा आपके साथ खड़ी हूं.' इसके साथ हार्ट और ईवल आई इमोजी भी बनाया. 'पंचायत' एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी स्मृति का सपोर्ट कर लिखा- 'हमेशा मेहनत करती रहो बस'. सोनू सूद ने इस पर एक दिल वाला आइकन ड्रॉप किया. एक्ट्रेस आशका गरोड़िया ने स्मृति के सपोर्ट में कहा- 'हमेशा आपके साथ हैं.'

मौनी और स्मृति का है खास रिश्ता

बता दें कि 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में मौनी रॉय ने स्मृति ईरानी की बेटी का किरदार निभाया था. दोनों अक्सर एक-दूसरे से मिलते रहते हैं और दोनों के बीच एक खास कनेक्शन भी है. जब मौनी रॉय की शादी हुई थी तब स्मृति ईरानी ने भावुक पोस्ट शेयर कर  उन्हें  और सूरज नाम्बियार को ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार दिया था. वहीं कुछ समय पहले स्मृति की बेटी की शादी में मौनी रॉय भी पहुंची थी. 

Source :News Nation Bureau

एंटरटेनमेंट न्यूज़ Bollywood News in Hindi बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News Mouni Roy smriti irani
Advertisment
Advertisment