Advertisment

Imlie Acrtess Hetal Yadav ने याद किए स्ट्रगल के दिन, बोलीं - कई बार सेट पर रोई...शो से निकाली गई...

स्टार प्लस के पॉपुलर शो इमली में शिवानी राणा का रोल निभा रही हेतल यादव इन दिनों अपने शो और किरदार को लेकर चर्चा में हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Hetal Yadav

हेतल यादव( Photo Credit : सोशल मीडिया)

स्टार प्लस के पॉपुलर शो इमली में शिवानी राणा का रोल निभा रही हेतल यादव इन दिनों अपने शो और किरदार को लेकर चर्चा में हैं. हाल में उन्हें इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हुए. न्यूज नेशन से खास बातचीत में हेतल ने अपने इस खूबसूरत सफर को याद किया और स्ट्रगल के दिनों के किस्से भी सुनाए. हेतल ने कहा, स्ट्रगल तो कभी किसी का खूबसूरत नहीं रहा लेकिन वह हमें जहां पहुंचाता है वह मंजिल खूबसूरत होती है. उन्होंने कहा कि अगर यह स्ट्रगल नहीं होता...वो मुश्किल दौर ना देखा होता तो शायद वह आज इस मुकाम पर नहीं होतीं.

Advertisment

मैं रोई भी और काम से भी निकाला गया...

हेतल ने कहा, एक मुकाम पर पहुंचने के बाद स्ट्रगल खूबसूरत हो जाता है. कई बार ऐसा हुआ कि सेट पर खूब रोई हूं...कई बार कुछ कुछ प्रोजेक्ट से निकाली भी गई हूं..वैसे भी हुआ है...तो ऐसे काफी स्ट्रगल रहा लेकिन अच्छा हुआ वैसा हुआ क्योंकि इतना देखने के बाद समझ आ गई कि ऐसे भी काम होता है. शायद अगर ऐसा नहीं होता तो वो सेंस नहीं आ पाता.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hetal Yadav (@hetalyadav13) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Advertisment

कैसा है आज की जनरेशन का स्ट्रगल?

आज की जनरेशन के स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए हेतल ने कहा, अभी तो मैंने लोगों को वैसा स्ट्रगल करते नहीं देखा है. बिल्कुल चीजें बदली हैं. जो स्ट्रगल और चुनौतियां हमारे सामने थीं वह अब नहीं हैं...उनके चैलेंज अलग हैं. स्ट्रगल का फॉर्मैट अब चेंज हो गया है. हेतल के मुताबिक आज की जनरेशन का फोकस एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक पर रहता है. उन्हें नहीं पता कि लुक केवल 50 पर्सेंट ही साथ देता है इसके बाद आपको अपने क्राफ्ट पर ही काम करना होता है. उनके मुताबिक कुछ नए एक्टर्स लुक पर फोकस करने की वजह से नॉलेज बढ़ाने पर उतना ध्यान नहीं दे पाते जो कि उनके लिए बहुत खतरनाक साबित हो सकता है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Advertisment
 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hetal Yadav (@hetalyadav13) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Hetal Yadav imlie
Advertisment
Advertisment