Advertisment

Suhana Khan KBC 15: केबीसी में सुहाना खान ने पापा शाहरुख खान पर दिया गलत जवाब, बिग बी रह गए शॉक्ड

शो में अमिताभ बच्चन ने सुहाना से पूछा बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले शाहरुख से क्या सलाह मिली थी. इसपर सुहाना ने जवाब दिया,

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Suhana Khan at KBC 17

Suhana Khan at KBC 17( Photo Credit : Social Media)

Suhana Khan KBC 15: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल में एक टीवी शो में शामिल हुई थीं. इस शो को मेगा स्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं. अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में सुहाना खान गेस्ट बनकर आई थीं. इस दौरान सुहाना को क्विज गेम भी खेलना पड़ा. बिग बी ने उनसे मजेदार सवाल पूछे. हालांकि, सुहाना ने पहले ही होस्ट अमितभाभ बच्चन से रिक्वेस्ट की थी कि वो आसान सवाल पूछें. लेकिन अमिताभ बच्चन हॉटसीट पर आए कंटेस्टेंट को आसानी से नहीं जाने देते हैं. उन्होंने सुहाना से ऐसा सवाल पूछा कि स्टार किड के होश उड़े गए. इस सवाल का गलत जवाब देने पर सुहाना की समझदारी पर लोग सवाल उठा रहे हैं. खुद अमिताभ बच्चन भी शॉक्ड रह गए थे. 

Advertisment

शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना खान केबीसी में गई थीं. 17वें सीजन में सुहाना जब हॉटसीट पर बैठी तो उन्हें मुश्किल सवालों का सामना करना पड़ा. शो में जब होस्ट अमिताभ बच्चन ने सुहाना से उनके पिता शाहरुख खान को लेकर एक सवाल पूछा था. इस सवाल पर सुहाना खान का पोपट हो गया और उन्होंने इसका गलत जवाब दे दिया. इसका वीडियो इंस्टाग्राम समेत सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FIZA (@relatewithfiza)

शो में सुपर संदूक सेगमेंट के दौरान अमिताभ ने सुहाना से पूछा, "शाहरुख खान को अभी तक इनमें से कौन सा सम्मान नहीं मिला है?" विकल्प थे: ए) पद्म श्री, (बी) लीजन ऑफ ऑनर, (सी), एल'एटोइल डी'ओर और (डी) वोल्पी कप

Advertisment

इस सवाल पर सुहाना खान काफी कन्फयूज नजर आईं और उन्होंने जवाब दिया, "पद्मश्री।" प्रश्न का सही उत्तर (डी) वोल्पी कप था. दरअसल, शाहरुख खान को साल 2005 में ही पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है. ऐसे में सुहाना अपने पिता के बारे में ही नहीं जानती हैं. सुहाना के जवाब पर 'द आर्चीज़' एक्टर वेदांग रैना भी हैरान रह गए और सुहाना से पूछा, "आप इसे गलत कैसे समझ सकती हैं?" सुहाना को चिढ़ाते हुए अमिताभ ने कहा, "बेटी को पता नहीं है कि पिता को क्या मिला है."

केबीसी में सुहाना खान अपने बाकी को-स्टार्स के साथ आई थीं. यहां शो में अमिताभ बच्चन ने सुहाना से पूछा बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले शाहरुख से क्या सलाह मिली थी. इसपर सुहाना ने जवाब दिया, "गलत जवाब के बाद मैं थोड़ी शर्मिंदा हूं, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि दो आवाजें सुनो- निर्देशक और अपने दिल की और बाकी चीजें सही हो जाएंगी."

ऐसे में अमिताभ बच्चन ने जब सुहाना से पूछा केबीसी में आने से पहले किंग खान ने आपको क्या समझाया तो सुहाना ने जवाब दिया था कि उन्होंने कहा कि याद रखें आप (अमिताभ बच्चन) मेरे पिता का रोल निभा चुके हैं तो बस आसान सवाल पूछें."

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Suhana Khan Shah Rukh Khan Amitabh Bachchan Suhana Khan at kbc Suhana Khan video Suhana Khan in kbc 15 Suhana Khan KBC 15 KBC 15
Advertisment
Advertisment