Advertisment

Sumbul Touqeer ने बताया पहला पीरियड आया तो पापा ने समझाया था कि मुझे क्या हुआ है

सुंबुल तौकीर अपने पापा के बेहद करीब हैं. बिग बॉस में सभी ने देखा कि इमली अपने पापा के साथ किस तरह का बॉन्ड शेयर करती हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Sumbul Touqeer  2

सुंबुल तौकीर( Photo Credit : सोशल मीडिया)

सुंबुल तौकीर अपने पापा के बेहद करीब हैं. बिग बॉस में सभी ने देखा कि इमली अपने पापा के साथ किस तरह का बॉन्ड शेयर करती हैं. सुंबुल के शुरुआती सफर को देखकर लग रहा था कि वे जल्दी ही बाहर हो जाएंगी लेकिन उन्होंने पापा और साजिद खान के सपोर्ट से खुद को संभाला और बिग बॉस में अपना दम दिखाकर ही बाहर आईं. फिलहाल सुंबुल बिग बॉस से मिली शोहरत इंजॉय कर रही हैं और साथ ही साथ एक एंटरटेनमेंट शो कर रही हैं. अपने शो की प्रमोशन के दौरान ई टाइम्स से बातचीत में सुंबुल ने पिता के साथ अपनी गहरी बॉन्डिंग के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वे बहुत ही लकी कि उन्हें ऐसे पिता मिले जिन्होंने अकेले दो बच्चियों को संभाला. 

Advertisment

पहले पीरियड में पापा ने किया था गाइड

सुंबुल ने कहा, मैं 6 साल की थी तब से पापा अकेले ही हमारी देखभाल कर रहे हैं. उन्होंने खुद ही सबकुछ संभाला और हमें भी देखा..चाहे सुबह उठना हो...स्कूल के लिए तैयार होना, खाना बनाना, घर के देखरेख करना और अपना डांस स्कूल चलाना...पापा हमेशा से सब अकेले ही संभाल रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TOUQEER HASAN KHAN (@papatouqeer)

Advertisment

'एक पिता के तौर पर एक बच्ची को बड़ा करने में कई चुनौतियां आती हैं. मेरे पापा भी थे जिन्होंने मेरे पहले पीरियड के दौरान मुझे संभाला और समझाया कि क्या करना है. जब मुझे पहली बार पीरियड आया तो कोई नहीं था जो मुझे इस बारे में समझाए. तब मेरे पापा ने जिम्मेदारी संभाली और मुझे गाइड किया. पापा मेरे और मेरी जिंदगी के बारे में सब जानते हैं.

बता दें कि जब सुंबुल के माता-पिता अलग हुए तब वह बहुत ही छोटी थीं...लेकिन सुंबुल ने कभी इस चीज पर कोई ऐतराज नहीं जताया..वह आज भी कहती हैं कि वह अपने माता-पिता के इस फैसले का सम्मान करती हैं क्योंकि दोनों ने अपनी मर्जी से अपने-अपने रास्ते चुने.

Sumbul Touqeer
Advertisment
Advertisment