Advertisment

Sunil Lehri On Ayodhya: अयोध्यावासियों पर भड़के रामायण के लक्ष्मण, बीजेपी की हार पर दिया बड़ा बयान

Ayodhya Lok Sabha Election: अयोध्या में भाजपा का करारी हार मिली है. अयोध्या लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद ने जीत हासिल की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sunil Lehri On Ayodhya

Sunil Lehri On Ayodhya( Photo Credit : social media)

Sunil Lehri On Ayodhya: टीवी के पॉपुलर एक्टर सुनील लहरी ने लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर बड़ा दिया है. एक्टर ने विशेषतौर पर अयोध्या में भाजपा की हार पर गुस्सा जाहिर किया है. रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने अयोध्यावासियों को स्वार्थी बताया है. एक्टर ने अयोध्या में बीजेपी की हार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अयोध्या नगरी की जनता को लताड़ लगाई है. दरअसल, फैजाबाद संसदीय सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद ने जीत हासिल  की थी. उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार लल्लू सिंह को हराया था. इस पर सुनील लहरी ने अपना रिएक्शन दिया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Deepika Chikhalia On Ramayana: रणबीर कपूर की रामायण पर टीवी की सीता का रिएक्शन, रिलीज से पहले बता दिया कचरा

स्वार्थी हैं अयोध्यावासी

सुनील ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में बाहुबली के मशहूर सीन की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें कटप्पा बाहुबली को मारते हैं. बाहुबली पर बीजेपी लिखा हुआ है, जबकि कटप्पा पर अयोध्या लिखा हुआ है. इसके बाद उन्होंने हिंदी में एक नोट शेयर किया, जिसका मोटे तौर पर मतलब है, "हम भूल रहे हैं कि ये वही अयोध्यावासी हैं, जिन्होंने वनवास से लौटने के बाद देवी सीता पर संदेह किया था. उस व्यक्ति को क्या कहेंगे जो भगवान को भी नकार देता है? स्वार्थी... इतिहास गवाह है कि अयोध्यावासियों ने हमेशा अपने राजा को धोखा दिया है शर्म आनी चाहिए उन्हें."

publive-image

अयोध्यावासियों ने अपने राजा को धोखा दिया

एक्टर ने आगे अयोध्या में भाजपा की हार के लिए जनता को जिम्मेदार ठहराया और उन्हें धोखेबाज तक कह दिया. उन्होंने आगे लिखा, "हम अयोध्या के प्यारे नागरिकों की महानता को सलाम करते हैं, आप ही हैं जिन्होंने देवी सीता को भी नहीं बख्शा. हमें इस बात पर कोई आश्चर्य नहीं है कि आपने उस व्यक्ति को धोखा दिया जिसने यह सुनिश्चित किया कि भगवान राम उस छोटे से तंबू से बाहर आएं और एक खूबसूरत मंदिर में स्थापित हों.. पूरा देश आपको फिर कभी सम्मान की नजर से नहीं देखेगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

सुनील लहरी ने रामानंद सागर की टीवी सीरीज रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाया था. उन्होंने अयोध्या में हुए राम मंदिर उद्घाटन समारोह में भी भाग लिया था.  एक्टर अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया भी इसमें शामिल हुए थे. 

Source :News Nation Bureau

लोकसभा चुनाव अयोध्या अवधेश प्रसाद सुनील लहरी Ayodhya exit poll Ayodhya Ramayan Lakshman Sunil Lahri
Advertisment
Advertisment