Advertisment

Sunny Leone ने सुनाया पति के साथ पहली Kiss का किस्सा, कहा- लिफ्ट में हुई...

MTV स्प्लिट्सविला X5 के आगामी एपिसोड में होस्ट सनी लियोन पति डेनियल वेबर के साथ अपनी पहली किस की स्टोरी शेयर करती नजर आएंगी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sunny Leone Daniel Weber

Sunny Leone, Daniel Weber ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Sunny Leone Daniel Weber First Kiss: एमटीवी (MTV) का सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला डेटिंग रियलिटी शो'स्प्लिट्सविला' X5 (Splitsvilla) धमाल मचा रहा है.  हर गुजरते एपिसोड के साथ शो काफी दिलचस्प होता जा रहा है और फैंस को काफी एंटरटेन कर रहा है. लास्ट डोम सेशन में दो नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है और अब ये शो को एक नए मोड पर लेकर जाएगा. अगले एपिसोड में हंगामे, रोमांस के साथ-साथ मेजदार टास्क भी देखने को मिलेंगे. इन सब के बीच सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक स्टोरी कंटेस्टेंट के साथ शेयर की, जिसे सुनकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई. 

सनी लियोन की पति के साथ पहली किस

सनी लियोन ने 'स्प्लिट्सविला' X5  में अपने पति डेनियल वेबर के साथ अपनी पहली किस का खुलासा किया. सनी ने टास्क के बारे में बताने के साथ-साथ अपने पति के साथ पहली किस के बारे में बताते हुए कहा- 'मेरे पति के साथ मेरी पहली किस एक लिफ्ट में हुई थी. वह एक हिरो की तरह लिफ्ट के अंदर आए और उन्होंने मुझे पकड़ लिया और फिर किस किया. ' सनी की ये स्टोरी सुनते ही शो के सभी कंटेस्टेंट मुस्कुराने और जोर से चिल्लाने लग गए. फिर सनी भी उनके बीच हंसने लग गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी और डेनियल की पहली मुलाकात

सनी लियोनी ने एक इंटव्यू में बताया था कि उनकी डेनियल से पहली मुलाकात लॉस वेगास के एक नाईट क्‍लब में हुई थी. सनी लियोनी ने उनसे कुछ देर ही बात की थी. सनी ने ये भी बताया कि डेनियल वेबर के पास उनका नंबर होने के बावजूद भी उन्होंने सनी को ईमेल भेजा था. इस बात से सनी काफी इंप्रेस हो गई थी. इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई. वहीं, सनी ने ये भी बताया कि पहली डेट में वो एक घंटे लेट पहुंची थी, लेकिन डेनियल ने बिना शिकायत के उनका इंतजार किया था. उनकी मुलाकात तीन घंटे तक चली थी औरइसी दौरान उन्‍हें प्‍यार का एहसास होने लगा था. बता दें, सनी और डेनियल ने एक-दूसरे को लगभग तीन साल तक डेट किया और फिर शादी का फैसला लिया, आज दोनों के 3 बच्चें हैं. 

Source :News Nation Bureau

Entertainment News in Hindi मनोरंजन खबरें एंटरटेनमेंट न्यूज़ Sunny Leone Daniel Weber Sunny Leone First Kiss Sunny Leone Husband MTV Splitsvilla X5
Advertisment
Advertisment