Advertisment

Gurucharan Singh: जब भिखारी जैसी हो गई घर से भागे मिस्टर सोढ़ी की हालत, स्टेशन पर गुजारी रातें

गुरुचरण सिंह को घर-घर में तारक मेहता सीरियल से पहचान मिली थी. एक्टर अप्रैल में करीब 25 दिन घर से लापता हो गए थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Gurucharan Singh

Gurucharan Singh( Photo Credit : social media)

Gurucharan Singh: टीवी के कल्ट क्लासिक कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर गुरुचरण सिंह अभी तक चर्चा में हैं. उन्होंने घर वापसी करके भले फैंस को निश्चिंत कर दिया है, लेकिन अपने लिए भयानक यादें लेकर लौटे हैं. हम सभी जानते हैं कि मिस्टर सोढ़ी के नाम से फेमस गुरुचरण अप्रैल में लापता हो गए थे. वो करीब 25 दिनों तक लापता रहे थे. उनके परिवार ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. फिलहाल गुरुचरण ने खुलासा किया कि वह अपनी रातें रेलवे प्लेटफॉर्म और बस स्टॉप पर सोते हुए बिताते थे.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Jasmin Bhasin: कैसे टीवी स्टार बनी जैस्मीन भसीन? आंख खराब होने से सुसाइड की कोशिश तक, झेले ये दर्द

स्टेशन पर गुजारी रातें

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुचरण ने घर से भाग जाने के बाद काफी तकलीफें झेली थीं. उनकी हालत किसी बेघर या भिखारी जैसी थी. वह सफर के दौरान पर्याप्त नींद लेने के लिए जनरल टिकट लेकर जनरल डिब्बे में जाते थे. रात बिताने के लिए कोई जगह न होने पर उन्होंने कभी-कभी रेलवे प्लेटफॉर्म या बस स्टॉप पर रातें गुजारी थीं. हालांकि, कई कारणों से रात में उन्हें अच्छी नींद नहीं मिल पाती थी. यहां तक ​​कि टिकट कलेक्टर भी मुझे कभी नहीं पहचान पाते थे. ऐसे में एक्टर को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था."

17 दिन तक एक ही पैंट पहननी पड़ी

तारक मेहता के मिस्टर सोढ़ी ने बताया कि वह हर दूसरे दिन अपनी टी-शर्ट धोते थे और फिर से पहनते थे. कई बार, उन्हें विकल्पों की कमी के कारण गीली टी-शर्ट पहननी पड़ती थी. उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने 17 दिनों तक एक ही जोड़ी पैंट पहनी थी. उनके पास कपड़े नहीं थे. 

गुरुचरण ने यह भी बताया कि उनका घर लौटने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन भगवान ने उन्हें संकेत दिया था, इसलिए वे वापस आ गए. सिंह को अप्रैल में अचानक घर से लापता हो गए थे. फिर वह 18 मई को घर लौटे. उनके लौटने के बाद बताया गया कि वह आध्यात्मिक एकांतवास में गए थे. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

गुरुचरण सिंह मिस्टर सोढ़ी तारक मेहता का उल्टा चश्मा Taarak Mehta बॉलीवुड न्यूज Mr Sodhi तारक मेहता Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Advertisment