TMKOC: बुलेट पर दिखे तारक मेहता के बापूजी, दबंग अंदाज देख यूजर्स ने लिए मजे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 10 साल से दर्शकों का फेवरेट कॉमेडी शो बना हुआ है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Amit Bhatt Viral Photo

Amit Bhatt Viral Photo( Photo Credit : Social Media)

Amit Bhatt Viral Photo: टीवी के फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बापूजी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सिटकॉम शो में चंपक चाचा का रोल प्ले करने वाले एक्टर अमित भट्ट की एक तस्वीर काफी चर्चा में हैं. अमित भट्ट को दर्शक बापूजी के रोल से जानते हैं. वो घर-घर में बापूजी ही कहे जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर ने अपनी एक फोटो पोस्ट की जो देखते ही देखते वायरल हो गई. इस तस्वीर में अमित भट्ट बुलेट पर बैठे हुए डैशिंग अवतार में पोज देते नजर आते हैं. शो में हमेशा धोती-कुर्ता पहनने वाले बापूजी का ये बोल्ड अवतार देख फैंस दंग रह गए. यूजर्स इस फोटो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisment

अमित भट्ट टीवी के फेमस एक्टर हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले एक स्टाइलिश फोटो पोस्ट करके लोगों का ध्यान खींच लिया था. इस फोटो में एक्टर एक सुपरबाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने वो कपड़े नहीं पहने जिनमें लोग आमतौर पर उन्हें ऑन-स्क्रीन, यानी धोती और कुर्ता में देखते हैं. बल्कि वह टी-शर्ट और जींस में काफी स्मार्ट लग रहे थे. फिर क्या बापूजी का मॉडर्न लुक देख फैंस भी दंग रह गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

हालांकि, इस तस्वीर में बापूजी की गांधी टोपी बरकरार थी और उन्होंने बाइक बैठ किलर पोज दिएत. इस फोटो ने उनके फैंस को खुश कर दिया. और वे खुद को कमेंट्स करने से नहीं रोक सके. एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा, "लगता है..बबीता जी बेटे से नए बाप से इम्प्रेस हो जाएंगी."

एक अन्य नेटीजन ने मजाक में कहा, "बापू जी, ये कौन सी लाइन में आ गए आप?" एक इंटरनेट यूजर ने भी उन्हें डांटा और कमेंट किया, "चंपक चाचा हेलमेट कहां है?

एक नेटीजन ने भी लिखा, "देखो देखो कौन आया गोकुलधाम का डॉन आया 🔥😂।" एक प्रशंसक ने सुझाव दिया, "चाचाजी जेठालाल को गडा इलेक्ट्रॉनिक्स छोड़ देना अब से 😂😂😂" 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 10 साल से दर्शकों का फेवरेट कॉमेडी शो बना हुआ है. हाल ही में यह शो तब विवादों में घिर गया था जब रोशन का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर दुर्व्यवहार और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. 

Source : News Nation Bureau

Bapuji aka Amit Bhatt टीवी खबरें TMKOC Bapuji तारक मेहता स्टार्स अमित भट्ट वायरल फोटो Amit Bhatt तारक मेहता का उल्टा चश्मा तारक मेहता बापूजी अमित भट्ट Taarak Mehta TMKOC गुरचरण सिंह लापता बापूजी Amit Bhatt Viral Photo
Advertisment
Advertisment